असम बाढ़ पीड़ितों की मदद, 1 दिन का वेतन देंगे बिजली कंपनी के कर्मचारी, मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा होगा पैसा | Assam Flood victims will help pay for 1 day, employees of electric company

असम बाढ़ पीड़ितों की मदद, 1 दिन का वेतन देंगे बिजली कंपनी के कर्मचारी, मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा होगा पैसा

असम बाढ़ पीड़ितों की मदद, 1 दिन का वेतन देंगे बिजली कंपनी के कर्मचारी, मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा होगा पैसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 20, 2019/1:18 pm IST

भोपाल। असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन बाढ़ पीड़ितों को देने का निर्णय लिया है। एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराया जाएगा।

पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में चलते ट्रक से चोरी की कोशिश, देखिए वीडियो

बता दें बिहार और पूर्वोत्तर राज्य में बारिश और बाढ़ से हाहाकार मचा है। असम में अब तक बाढ़ से कई लोगों की मौत हो चुकी है। लाखों लोग बेघर हो गए हैं। बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत शिविरों और सुरक्षित स्थानों पर रखा गया है।

पढ़ें- सीएम कमलनाथ ने नकली दूध के कारोबारियों को बताया समाज का दुश्मन, किस…

सरकार के साथ कई सामाजिक संगठन अपने स्तर पर प्रभावितों की मदद करने में जुटी है। वहीं एनडीआरएफ की टीमें लगातार प्रभावितों को राहत शिविरों में पहुंचा रही है। सरकार ने भी हवाई सर्वे कर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया किया था। राज्य सरकार ने बाढ़ से बर्बादी के बाद केंद्र से मदद की गुजारिश की है।

पढ़ें- मृतक के परिजनों पर पुलिस ने चलाई लाठी, अस्पताल में हुई मौत के बाद प…

देखिए चलती ट्रक में लाइव चोरी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/DXT290vcWVI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers