विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी ने कोविड 19 के बढ़ते मामलों पर जताई चिंता, कहा- कोरोना से लड़ने खुद को तैयार करें | Assembly Deputy Speaker Manoj Singh Mandavi expressed concern over growing cases of Kovid 19 Said- Prepare yourself to fight Corona

विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी ने कोविड 19 के बढ़ते मामलों पर जताई चिंता, कहा- कोरोना से लड़ने खुद को तैयार करें

विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी ने कोविड 19 के बढ़ते मामलों पर जताई चिंता, कहा- कोरोना से लड़ने खुद को तैयार करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 7, 2021/2:25 pm IST

भानुप्रतापपुर। विधानसभा उपाध्यक्ष एवं विधायक मनोज सिंह मंडावी ने बुधवार को भानुप्रतापपुर रेस्ट हाउस में पत्रकारों से मुलाकात कर कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप व इसकी रोकथाम के संबंध में चर्चा की।

पढ़ें- आज रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू का ऐलान, इस जिले में रविवार को

इस दौरान मनोज सिंह मंडावी ने  कहा कि कोरोना से देश दुनिया ही नहीं बल्कि गांव भी इसकी चपेट में है। इसका दूसरा स्टेज ज्यादा खतरनाक है। जिस तरीके से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है वह चिंता का विषय है। पत्रकार व जनप्रतिनिधि चाहते हैं कि जल्द ही यह बीमारी समाप्त हो। शासन प्रशासन के लोग बीमारी को समाप्त करने में पूरी शिद्दत से लगे हुए हैं। मैं आम जनता से अपील करता हूं की शासन प्रशासन की भावना को समझते हुए उनका सहयोग करें। जब तक आप स्वयंअपने आप को सुरक्षित नहीं करेंगे तब तक कोरोना बीमारी समाप्त नहीं होगी। कई विद्वानों का मानना है की एक सप्ताह तक घर में ही रहने पर बीमारी को दूर किया जा सकता है। अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकले और शासन के निर्देषों का कड़ाई से पालन करें।

पढ़ें- मां बम्लेश्वरी मंदिर में नहीं होगा नवरात्र पर्व का आयोजन, दर्शनार्थियों के

मनोज सिंह मंडावी ने  कहा कि विधानसभा के प्रत्येक नागरिक, मतदाता तथा प्रदेश के लोगों से भी मेरा निवेदन है कि अपने आप को कोरोना से लड़ने के लिए तैयार करना होगा। जिस हिसाब से यह महामारी बढ़ रही है इससे अधिक लोगों को संक्रमण का खतरा है, आने वाले दिन काफी महत्वपूर्ण हैं, इनमे ऐसी स्थिति न आए की इसे संभालना मुश्किल हो जाए। लोगों को आगाह करना सभी का कर्तव्य है, इसके लिए शासन-प्रशासन अपना कार्य कर रहे हैं, लेकिन जनप्रतिनिधि एवं पत्रकार साथी भी शपथ लें कि रोजाना लोगों को जागरूक करने हेतु कोई न कोई लेख, टीका या टिप्पणी प्रकाशित करते रहेंगे। जागरूकता की कमी व लापरवाही के चलते कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। प्रशासन कुछ दिनों के लिए ट्रेन का परिचालन बंद करें या सवारियों के लिए उचित व्यवस्था करें ताकि बाहरी लोगों के आवागमन से संक्रमण फैलने का खतरा कम हो सके। जनता सीधे रूप से व्यापारियों के संपर्क में आती है, इसलिए व्यापारी विशेष रूप से अपना ध्यान रखें और कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए व्यापार करें। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील पाढ़ी(बबला), ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, पार्षद मनीष योगी (टेम्पा), भगवान सिंह, नमन जैन, शोप सिंह आँचला आदि उपस्थित रहे।

पढ़ें- मां बम्लेश्वरी मंदिर में नहीं होगा नवरात्र पर्व का आयोजन, दर्शनार्थियों के प्रवेश पर भी लगा प्रतिबंध

ये भी पढ़ें: रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन.. देखिए कौन सी सेवाएं शुरू रहेंगी और किस पर रहेगी पाबंद…