बीजेपी विधायक ने खुद के सुरक्षा गार्ड्स से बताया जान का खतरा, जानिए वजह | Assembly Election 2018

बीजेपी विधायक ने खुद के सुरक्षा गार्ड्स से बताया जान का खतरा, जानिए वजह

बीजेपी विधायक ने खुद के सुरक्षा गार्ड्स से बताया जान का खतरा, जानिए वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 12, 2018/8:01 am IST

भिंड। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, इस बीच एक बीजेपी विधायक ने अपनी जान को अपने ही सुरक्षा गार्ड्स से खतरा बताया है। बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने खुद के सुरक्षा गार्डों से अपनी जान को खतरा होने दावा किया है। कुशवाह का कहना है कि बीते रोज उनके गनर बदल दिए गए और अब उन्हें राकेश चौधरी के गनर दिए गए है। विधायक का कहना है कि ऐसे में उनकी हत्या भी हो सकती है।

दरअसल पूरा मामला रविवार को हुए सुरक्षाकर्मियों के फेरबदल के चलते शुरू हुआ है। रविवार को सभी वर्तमान विधायक और वर्तमान में चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों के सुरक्षाकर्मियों को आपस मे बदलने का आदेश भोपाल से जारी किया गया। इस आदेश के बाद तुरंत ही सभी सुरक्षाकर्मियों को बदली के हिसाब से ड्यूटी पर पहुँचने का फरमान मिल गया।

लेकिन इस फेरबदल से विधायकों को खुद की जान पर खतरा मंडराने लगा है। भिंड से वर्तमान में बीजेपी विधायक और बीजेपी से प्रत्याशी बनाए गए राकेश चौधरी के बीच काफी पुराना राजनैतिक विवाद चला आ रहा है। दोनों के बीच समर्थकों समेत हाथापाई भी हो चुकी है। लेकिन ये तब की बात थी जब राकेश चौधरी कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा करते थे। पिछली विधानसभा से पहले राकेश चौधरी ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस तरह नरेंद्र और राकेश दोनो ही एक ही पार्टी में आ गए लेकिन दोनों के बीच मतभेद बने रहे।

यह भी पढ़ें : मोदी पहुंचे बिलासपुर, कहा- बीजेपी सरकार ने चारों तरफ विकास किया, 1952 से अब तक हर चुनाव परिवार के नाम पर लड़ा गया 

इस बार बीजेपी ने नरेंद्र को टिकिट देने की बजाय राकेश चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया है। लिहाजा नरेंद्र सिंह ने बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी से चुनाव मैदान में उतर आए है। अब ऐसे में सुरक्षाकर्मी बदले जाने से विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह काफी परेशान है। विधायक का कहना है कि राकेश चौधरी के सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात किए गए है ऐसे में उन्हें हत्या होने की आशंका सता रही है।