हथियारों की खेप पकड़ाई, पुलिस को आशंका- चुनाव में हो सकता था इस्तेमाल

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 02 Nov 2018 08:58 PM, Updated On 02 Nov 2018 08:58 PM

जबलपुर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के समय जबलपुर पुलिस ने हथियारों की एक बड़ी खेप पकड़ी है। धारताल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 6 देसी पिस्टल, 3 देसी कट्टे और बड़ी संख्या में जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियो के पास से पचास हजार नगद और एक जीप भी बरामद की है। जबलपुर एसपी अमित सिंह के मुताबिक इन हथियारों का आगामी विधानसभा चुनाव में उपयोग हो सकता था।

हथियारों का मुख्य सौदागर अमित तिवारी है जो अपने छह अन्य साथी शिवकुमार, कुंजीलाल, सुरेंद्र सिंह, सबरदीप सिंह, राजेश कुमार और लखन सिंह के साथ खरगोन से जबलपुर लाकर इन्हें बेचा करता था। बताया जा रहा है कि खरगोन जिले से इन पिस्टलों को लाकर मुंहमांगी कीमत पर बेचा जाता था। एसपी ने बताया कि पांच हजार में ये आरोपी खरगौन से पिस्टल और ढाई हजार में कट्टा खरीद कर लेते थे और यहां लाकर बेचा करते थे।

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में जीका वायरस की दस्तक, कई शहरों में मिले पॉजीटिव मरीज 

इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी अमित है जो किसी राजनैतिक पार्टी से संबंध भी रखता है हालांकि एसपी अमित सिंह ने इस पूरे मामले को सिरे से नकार दिया है। मामले के मुख्य आरोपियों की तलाश  में जल्द ही जबलपुर पुलिस की एक टीम खरगौन के लिए रवाना होगी

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Assembly Election :

जरूर देखिये