बीजेपी विधायक संजय शर्मा के कांग्रेस प्रवेश से मचा बवाल, विरोध के स्वर तेज | Assembly Election:

बीजेपी विधायक संजय शर्मा के कांग्रेस प्रवेश से मचा बवाल, विरोध के स्वर तेज

बीजेपी विधायक संजय शर्मा के कांग्रेस प्रवेश से मचा बवाल, विरोध के स्वर तेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 7, 2018/5:41 am IST

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर की तेंदूखेड़ा विधानसभा के विधायक और बीजेपी के कद्दावर नेता संजय शर्मा के कांगेस में शामिल होने के बाद से ही नरसिंहपुर की राजनीति में भूचाल आया था और अब गोटेगांव विधानसभा में भी कांग्रेसियों ने बगागत शुरू कर दी है। कल तक कांग्रेस के सिपाही की तौर काम करने और पूर्व ऊर्जामंत्री एनपी प्रजापति का सारथी बनकर चुनाव प्रचार करने की बात करने वाले शेखर चौधरी उम्मीदवारों की सूची जारी होते ही बगावत पर उतर आए हैं।

शेखर चौधरी ने एनपी प्रजापति के खिलाफ ही लामबंद होने लगे। साथ ही उन्होंने दूसरे दावेदारों को भी साथ लेकर विरोध शुरू कर पुर्नविचार करने का दबाब डालना शुरू कर दिया है। शेखर चौधरी का आरोप है कि क्षेत्र की जनता एनपी प्रजापति को नकार चुकी है और वो जनता के जनादेश को देखते हुए विरोध कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दल के बड़े नेता अब ग्राउंड लेवल पर यानी प्रत्याशियों से 121 चर्चा कर रहे हैं। इसी के तहत साथ ही चुनाव जीतने की टिप्स भी दे रहे हैं। नरेंद्र सिंह तोमर ने देर रात ग्वालियर जिले के बीजेपी के सभी प्रत्याशियों की बैठक ली है।  जिसमें जयभान सिंह पवैया, अनूप मिश्रा, नारायण सिंह कुशवाह, सतीश सिकरवार, भारत सिंह कुशवाह सहित बीजेपी के संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ भी मौजूद थे।

इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रत्याशियों को टिप्स दिए है कि उन्हें कैसे चुनाव में जनता के पास पहुंचना है ओर बीजेपी के 200 पार के नारे को कैसे अमलीजामा पहनना है। साथ ही साथ ग्वालियर में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे को कैसे सफल बनायें इसको लेकर भी मंथन शुरू हो गया है। वहीं इस बैठक पर कांग्रेस की नजर पड़ गयी है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता स्वदेश शर्मा का कहना है कि नरेंद्र सिंह तोमर सरकारी बंगले पर चुनाव संबंधित बैठक लेना आचार सहिंता का उल्लंघन है। ऐसे वो इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24