छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के रण के लिए जुटे दिग्गज, पीएम मोदी, अमित शाह, स्मृति ईरानी की तूफानी सभाएं | Assembly Election:

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के रण के लिए जुटे दिग्गज, पीएम मोदी, अमित शाह, स्मृति ईरानी की तूफानी सभाएं

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के रण के लिए जुटे दिग्गज, पीएम मोदी, अमित शाह, स्मृति ईरानी की तूफानी सभाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 12, 2018/2:27 am IST

रायपुर। पहले चरण के लिए वोटिंग के साथ साथ दूसरे चरण के मतदान के लिए भी दिग्गजों ने कमर कस ली है। इसी के तहत आज बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बीच होंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं मुख्यमंत्री रमन सिंह- कुसमी, गरियाबंद के बिंद्रानवागढ़ और भाटापारा में लोगों से मिलेंगे।

इसके अलावा बाजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शिवरीनारायण, पाटन, और अभनपुर में चौथी बार सरकार बनाने के लिए जनता से समर्थन मांगेंगे तो स्मृति ईरानी- महासमुंद के पिथौरा, सौदान सिंह- रायपुर , सरोज पांडे- पाटन, धरमलाल कौशिक- बिलासपुर, अभनपुर, पाटन और मनोज तिवारी- सूरजपुर में जनता से रूबरू होंगे।

वहीं मनप्रीत सिंह बादल रायपुर में पत्रकार वार्ता करेंगे। टी एस सिंहदेव फिलहाल अंबिकापुर में हैं लेकिन रायपुर आ सकते हैं। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी रायपुर में ही होंगे। साथ ही चरणदास महंत- सक्ती, और फिर रायपुर आ सकते हैं। इन नेताओं के अलावा अजीत जोगी- कटघोरा, मस्तूरी, और बलौदाबाजार में जनसमर्थन जुटाएंगे तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी बैकुंठपुर में सभा करेंगे।