राजनाथ, हेमा और योगी ने बीजेपी के लिए मांगे वोट, केन्द्र पर बरसे राहुल | Assembly Election:

राजनाथ, हेमा और योगी ने बीजेपी के लिए मांगे वोट, केन्द्र पर बरसे राहुल

राजनाथ, हेमा और योगी ने बीजेपी के लिए मांगे वोट, केन्द्र पर बरसे राहुल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 14, 2018/9:30 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर बीजेपी कांग्रेस ने ताकत झोंक दी है। स्टार प्रचारकों के धुंआधार कार्यक्रम रखे गए हैं। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और हेमा मालिनी ने बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। राजनाथ सिंह ने मरवाही में कहा कि वे यहां कमल खिलाने आएं हैं। हेमामालिनी ने खरसिया में ओपी चौधरी के लिए वोट की अपील की। जबकि राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा।

पढ़ें-बीएसएफ जवानों से भरे ट्रक पर माओवादियों ने किया धमाका, 6 जवान घायल,..

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा दोनों के स्टार प्रचारक प्रचार के दौरान आमने-सामने हैं। बिलासपुर के तखतपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा है। इसके अलावा राजनाथ सिंह ने अर्चना पोर्ते के लिए मरवाही की जनता से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि मरवाही में 18 साल बाद अब कमल का फूल खिलना चाहिए। प्रत्याशी अर्चना पोर्ते हवाई जहाज उड़ाने वाली पायलट है। जब बस्तर क्षेत्र में 76 प्रतिशत मतदान हो सकता है तो यहां भी कमल खिलेगा।

पढ़ें-फिल्म पीहू का है छत्तीसगढ़ से कनेक्शन,जानिए पीहू के परिवारवालों की ज..

उन्होंने कहा कि साल 2003 और आज के छत्तीसगढ़ के रूप रंग में गजब का बदलाव आया है। मैं मरवाही के विकास का वादा कर के जा रहा हूँ। सरकार बनने के बाद मरवाही के विकास की जवाबदारी हमारी होगी। राजनाथ ने अजीत जोगी को मित्र बताते हुए कहा कि उनके विधयाक और मुख्यमंत्री रहते हुए यहां आज तक सिंचाई की व्यवस्था नही है।

उन्होंने वादा किया कि लड़का और लड़कियों को प्रथम स्थान आने पर हमारी सरकार स्कूटी मुहैया कराएगी। राजनाथ ने कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट को लेकर भी निशाना साधा, केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस बिना दूल्हे की बारात लेकर चल रही है। इनके दूल्हे का कोई अता-पता नहीं है। हमारा तो 15 साल से घोषित है। राजनाथ सिंह ने अजीत जोगी को कांग्रेस की बी टीम बताया।

वेब डेस्क, IBC24