पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने खाई गंगा मैया की कसम,सरकार बनी तो 10 दिनों में करेंगे किसानों का कर्ज माफ | Assembly Election:

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने खाई गंगा मैया की कसम,सरकार बनी तो 10 दिनों में करेंगे किसानों का कर्ज माफ

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने खाई गंगा मैया की कसम,सरकार बनी तो 10 दिनों में करेंगे किसानों का कर्ज माफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 15, 2018/8:18 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ सियासी नेताओं का अखाड़ा बना हुआ है। भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचार लगातार जनसभाएं कर अपने प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया, उन्होंने कि मोदी ने जो वादे, घोषणाएं किए वो धरातल पर नहीं दिखी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने छत्तीसगढ़ की जनता को कर्ज में डूबा बताया साथ ही प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया कि उन्होंने यहां के बेरोजगारों को रोजगार का सपना दिखाया। किसान को 2100 रूपए समर्थन मूल्य देने का वादा किया जो पूरा नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि समर्थन मूल्य 1550 से बढ़कर 1750 की घोषणा की गई। 300 रुपए बोनस अलग से देने का ऐलान किया गया। घोषणा पत्र में किसानों से झूठ बोला गया।  किसानों की कर्ज माफी के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने गंगा जल हाथ में लेकर कहा कि गंगा मैया की कसम छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनती है तो 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्ज माफ करेंगे।

 

 

 
Flowers