भाजपा-कांग्रेस के पांच सौ कार्यकर्ता जेसीसीजे में शामिल, अजीत जोगी ने गमछा पहनाकर किया स्वागत | Assembly Election:

भाजपा-कांग्रेस के पांच सौ कार्यकर्ता जेसीसीजे में शामिल, अजीत जोगी ने गमछा पहनाकर किया स्वागत

भाजपा-कांग्रेस के पांच सौ कार्यकर्ता जेसीसीजे में शामिल, अजीत जोगी ने गमछा पहनाकर किया स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 17, 2018/4:00 am IST

रायपुर। प्रदेश में सियासी पारा चरम पर है, जिससे कई उलट-फेर के साथ नेताओं के बीच अनबन हो रहे हैं, तो दल बदलने का सिलसिला भी लगातार जारी है। रायपुर के लाभांडी में शुक्रवार को एक आमसभा में बीजेपी और कांग्रेस के करीब 500 कार्यकर्ताओं ने छग जनता कांग्रेस का दामन थाम लिया। ये सभी कार्यकर्ता रायपुर के कबीर नगर के रहने वाले हैं। पार्टी अध्यक्ष अजीत जोगी ने पार्टी का गमछा पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को अपना दोस्त बताया। आपको बतादें इससे पहले भिलाई की पूर्व मेयर और कांग्रेस नेता ने सीएम हाउस पहुंचकर भाजपा का दामन थामा था।  

पढ़ें- भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के घर से शराब का जखीरा बरामद, 900 पेटी जब्त

वहीं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेता गजराज पगारिया और विजय निझामन के बीच शुक्रवार को मारपीट हो गई। घटना शाम करीब 6 बजे की है, जब दोनों सागौन बंगले में थे। बताया जा रहा है कि गजराज पगारिया और विजय निझामन के बीच पहले कहासुनी हुई और जो बाद में मारपीट में तब्दील हो गई। लोगों ने बीच-बचाव कर पूरा मामला सुलझाया। लड़ाई में गजराज पगारिया के गले में गंभीर चोट आई हैं। शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस ने उनका मेडिकल भी करवाया है।

पढ़ें- सिद्धू का बड़ा बयान, कहा- चरणदास हो सकते हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री…

बाद में विजय निजामन के लोगों ने भी जाकर थाने में शिकायत की। पुलिस के मुताबिक वहां शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। इधर पार्टी प्रवक्ता नितिन भंसाली का कहना है कि पार्टी को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। व्यक्तिगत विवाद पर पार्टी की तरफ से किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा सकती। दरअसल जोगी कांग्रेस में गजराज पगारिया को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी थी, लेकिन पिछले कुछ महीनों से पार्टी के फंड की जिम्मेदारी विजय निझामन संभाल रहे थे।