अमित शाह ने कांग्रेस को बताया झूठ का एटीएम,बीजेपी विकास का | Assembly Elections 2018:

अमित शाह ने कांग्रेस को बताया झूठ का एटीएम,बीजेपी विकास का

अमित शाह ने कांग्रेस को बताया झूठ का एटीएम,बीजेपी विकास का

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 17, 2018/12:44 pm IST

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ के चुनावी माहौल के मद्देनजर आज पत्थलगांव विधानसभा में स्टार प्रचारक के रूप में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पत्थलगांव के हाई स्कूल ग्राउंड पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/eyLeofw6lI8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें –फिल्म बार्डर के रियल हीरो ब्रिगेडियर कुलदीप सिंह चांदपुरी का 78 वर्ष की उम्र में निधन

इस दौरान मंच पर प्रत्याशी शिवशंकर साय मौजूद नही थे अमित शाह ने पत्थलगांव पहुंचकर सर्वप्रथम बाबा किलकिलेश्वर को प्रणाम कर अपना संबोधन शुरू किया उन्होंने कहा कि जाशपुर के जूदेव जी को मैं नमन करता हूँ। और उसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों सहित आम जनता के लिए कुछ नही किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ का एटीएम है वहीं बीजेपी विकास का एटीएम है उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही छत्तीसगढ़ में नए जिले बनाये ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस की चार पीढ़ी ने कुछ नही किया वहीं भाजपा ने 129 योजना लाकर विकास किया है मैं छग को यह बताने आया हूँ ।