Assembly Monsoon session: Former Home Minister hoisted the government Critical questions raised on law and order | विधानसभा मानसून सत्र : पूर्व गृहमंत्री ने सरकार को घेरा, कानून व्यवस्था पर उठाए गंभीर सवाल

विधानसभा मानसून सत्र : पूर्व गृहमंत्री ने सरकार को घेरा, कानून व्यवस्था पर उठाए गंभीर सवाल

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 18 Jul 2019 06:32 PM, Updated On 18 Jul 2019 06:32 PM

भोपाल । मध्यप्रदेश विधानसभा में गृह विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने गंभीर सवाल उठाए हैं। भूपेंद्र सिंह ने सदन में कहा कि 500 डायल हंड्रेड बढ़ाने का प्रस्ताव था, लेकिन बजट में प्रावधान नहीं किया गया । भूपेंद्र सिंह ने कहा कि CCTV कैमरों के लिए भी कोई प्रावधान नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश विधानसभा : स्मार्ट फोन योजना बंद करने पर सदन में बवाल, म...

भूपेंद्र सिंह ने मध्यप्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपराधियों को ऐसा लग रहा है जैसे मध्यप्रदेश में उनकी सरकार आ गई है। मध्यप्रदेश के नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। भूपेंद्र सिंह ने प्रदेश में बढ़ रहे बलात्कार पर निशाना साधते हुए कहा कि बेखौफ अपराधी बच्चियों को तो छोड़ो अब तो बच्चों को भी उठाकर ले जा रहे हैं ।

ये भी पढ़ें- जबलपुर-हरिद्वार सुपरफास्ट साप्ताहिक ट्रेन की सौगात

भूपेंद्र सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में संगठित अपराध बढ़े हैं। अपराधों के मामले में इंदौर प्रदेश की राजधानी बन गई है। बच्चों के यौन शोषण मामले में मध्यप्रदेश देश में दूसरे स्थान पर आ गया है। बच्चियों के साथ मामले में भोपाल प्रदेश में नम्बर 1 है।

Web Title : Assembly Monsoon session: Former Home Minister hoisted the government Critical questions raised on law and order

जरूर देखिये