विधानसभा सत्र : कांग्रेस विधायक ने सड़क निर्माण में अनियमितता का लगाया आरोप, श्रमिकों की मौत पर हुआ हंगामा | Assembly session: Congress MLA charged with irregularities in road construction

विधानसभा सत्र : कांग्रेस विधायक ने सड़क निर्माण में अनियमितता का लगाया आरोप, श्रमिकों की मौत पर हुआ हंगामा

विधानसभा सत्र : कांग्रेस विधायक ने सड़क निर्माण में अनियमितता का लगाया आरोप, श्रमिकों की मौत पर हुआ हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 16, 2019/6:01 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। सदन में आज कांग्रेस के सदस्य प्रकाश शक्राजित नायक ने जानकारी मांगी। जिसमें उन्होनें रायगढ़ से सरायपाली एनएच के निर्माण हेतु स्वीकृत राशि की जानकारी मांगी और सड़क निर्माण में अनितमित्ता की बात कहते हुए जांच की मांग की।

read more : जापानी बुखार से एक बच्चे की माैत, 6 मरीजों के सैंपल पॉजिटिव मिले.. देखिए

कांग्रेस विधायक श्री नायक के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि 81 किलो मीटर की इस सड़क के लिए 496 करोड़ रुपए स्वीकृत किया गया है। उन्होने कहा कि 2017 तक इसे पूरा होना था। इसकी शिकायत हुई थी। अब किसी दूसरे ठेकेदार को ठेका दिया गया है, वहां काम चल रहा है। उन्होने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बैठक कर इस संबंध में जानकारी दी थी।

read more : इस होटल में जुआ खिला रहे थे पुलिसवाले, आईजी के आदेश के बाद तीनों हुए निलंबित

इसके अलावा एक अन्य सवाल में विधायक अजय चंद्राकर ने श्रमिकों की मौत का मुद्दा उठाया और श्रमिकों को भुगतान की बीमा राशि का ब्यौरा मांगा। इस दौरान श्रमिकों की मौत को लेकर सदन में जमकर हंगामा हुआ।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/0zFqhozJXXM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 

 
Flowers