विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पूछा- कोरोना वायरस की कोई दवाई है क्या?, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये जवाब, जानें... | Assembly Speaker Dr. Charandas Mahant asked what is the medicine for corona virus?

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पूछा- कोरोना वायरस की कोई दवाई है क्या?, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये जवाब, जानें…

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पूछा- कोरोना वायरस की कोई दवाई है क्या?, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये जवाब, जानें...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 6, 2020/8:38 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही 16 मार्च तक के लिए स्थगित हो गई है। इससे पहले आज भी सदन में कोरोना वायरस को लेकर चर्चा हुई। सदन में में बैठे पक्ष और विपक्ष के विधायक उस वक्त हैरान रह गए जब सदन में अध्यक्ष ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से कोरोना वायरस को लेकर सवाल पूछा। अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पूछा कि क्या कोरोना वायरस से बचने की कोई दवाई है।

Read More News: भाजपा MLA विश्वास सारंग बोले- किसी को ले जाना होता तो डंके की चोट पर ले जाता, हॉर्स 

अध्यक्ष के सवाल पर मंत्री ने जानकारी दी कि कोरोना वायरस के लिए दुनिया में किसी प्रकार की कोई दवाई नहीं है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस को लेकर सरकार ने अलर्ट जारी किया है। अफसरों को संदिग्ध मरीज मिलने पर उसका विशेष उपचार करने की सख्त हिदायत दी है। वहीं आज अध्यक्ष ने सदन में कोरोना वायरस के दवाई के बारे में पूछा।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा: पूर्व सीएम अजीत जोगी के सवाल पर मंत्री अमरजीत ने कहा- गुरु सवाल कर 

अध्यक्ष के सवाल पर जानकारी देने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि Who को प्रमाणित किया है कि मुखौटा और पिचकारी से कोरोना वायरस नहीं होगा। इस मुद्दे पर कांग्रेस विधायक शैलेश पांडेय ने कहा कि चायना से आये रंग और गुलाल का टेस्ट कराया जायेगा क्या। मंत्री ने जवाब दिया। कहा कि अगर टेस्ट कराना होगा तो करा लिया जायेगा। वायरस के लेकर जितनी रिपोर्ट आयी है वो सभी शून्य है।

Read More News: बैठक के बाद मंत्री तरूण भनोत का बड़ा बयान, कहा- All is Well, हमारे पास 12