विधानसभा का शीतकालीन सत्र: छत्तीसगढ़ पर 53 हजार 523 करोड़ का कर्ज, CM भूपेश ने लिखित में दिया जवाब | Assembly winter session: 53 thousand 523 crore loan in Chhattisgarh

विधानसभा का शीतकालीन सत्र: छत्तीसगढ़ पर 53 हजार 523 करोड़ का कर्ज, CM भूपेश ने लिखित में दिया जवाब

विधानसभा का शीतकालीन सत्र: छत्तीसगढ़ पर 53 हजार 523 करोड़ का कर्ज, CM भूपेश ने लिखित में दिया जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 25, 2019/7:23 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने​ लिखित में जवाब दिया। उन्होंने बताया कि कि प्रदेश पर 53 हजार 523 करोड़ का कर्ज है।

Read more News:कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी का गंभीर आरोप, कहा- मेडिकल काउंसिल म.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने सदन में अनुपूरक बजट पेश किया। बजट पर चर्चा और आवश्यकता पड़ने पर मतदान के लिए कल का समय निर्धारित किया गया है। वहीं, प्रश्नकाल के खत्म होने के बाद सदन में बजट पर चर्चा की जाएगी।

Read more News: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला राज, मीडिया से बात कर बताया आखिर क्यों बदला ट्विटर पर स्टेटस

बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने प्वाइंट ऑफ आर्डर का मामला उठाया। शर्मा ने कहा कि आसन्दी के बोलने के बाद मंत्री बोलते रहे। वहीं, विधानसभा अध्यक्ष ने सहकारिता मंत्री को फिर जवाब देने के लिए आमंत्रित किया। जिसके बाद सहकारिता मंत्री प्रेमसाय टेकाम ने जवाब दिया।

Read more News:CG Assembly: शीतकालीन सत्र में पहली बार सदन में गाया गया राजगीत, दि…

सदन को 16 सदस्यों ने स्थगन की सूचना दी है। नेता प्रतिपक्ष के सूचना को तथ्यात्मक मान कर अध्यक्ष ने पढ़ा है। अध्यक्ष ने स्थगन प्रस्ताव को चर्चा के लिए स्वीकार किया है। वहीं, भाजपा के सदस्य ने सदन में तुरंत चर्चा कराने की मांग की है।

Read more News:कांग्रेसी से समाजसेवी ज्योतिरादित्य सिंधिया! शुरू हुआ अटकलों का दौर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7dcBukB52oY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>