सहायक आरक्षक ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, पत्नी का गला रेतकर हुआ था फरार, जानिए पूरा मामला | Assistant Constable Committed Suicide in Sukma today

सहायक आरक्षक ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, पत्नी का गला रेतकर हुआ था फरार, जानिए पूरा मामला

सहायक आरक्षक ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, पत्नी का गला रेतकर हुआ था फरार, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 4, 2020/11:25 am IST

सुकमा: जिले के पोलमपल्ली थाने मे पदस्थ सहायक आरक्षक अरूण कुमार नाग द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि सहायक आरक्षक ने एक रात पहले ही अपनी पत्नी का गला रेतकर फरार हो गया था। घायल पत्नी को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया है। वहीं आज सहायक आरक्षक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्थानीय लोगों का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते सहायक आरक्षक ने ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस शव को पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: नशे में धुत्त कार सवार ने महिला को मारी टक्कर, लोगों ने रोका तो घसीटता ले गया आगे.. वीडियो वायरल

मिली जानकारी के अनुसार पोलमपल्ली थाने मे पदस्थ सहायक आरक्षक अरूण कुमार नाग ने शुक्रवार के सुबह अपनी पत्नी का गला रेतकर मारने की कोशिश की और फरार हो गया। पत्नी का गला रेतने के बाद सहायक आरक्षक पोलमपल्ली से फरार हो गया था। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई थी कि शनिवार की सुबह काकंरेलंका गांव के निकल जंगल में अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हूआ ग्रामीणों ने देखा।

Raed More: बीजेपी सांसद सुनील सोनी की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, PSO के संक्रमित होने के बाद कराई थी जांच

परिवारिक विवाद के चलते सहायक आरक्षक ने की खुदकुशी
बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते सहायक आरक्षक अरूण कुमार नाग ने खुदकुशी कर ली और अपनी पत्नी को भी जान से मारने की कोशिश की है।

Read More: प्रदेश के 22 जिलों में बनेंगे कांग्रेस भवन, सोनिया-राहुल गांधी 20 अगस्त को करेंगे शिलान्यास..देखिए पीसी LIVE