कोरोना पॉजिटिव पाए गए नगर पालिका के सहायक राजस्व निरीक्षक, छुट्टी से काम पर लौट थे अधिकारी | Assistant revenue inspector of municipality found corona positive, officer returning from work on leave

कोरोना पॉजिटिव पाए गए नगर पालिका के सहायक राजस्व निरीक्षक, छुट्टी से काम पर लौट थे अधिकारी

कोरोना पॉजिटिव पाए गए नगर पालिका के सहायक राजस्व निरीक्षक, छुट्टी से काम पर लौट थे अधिकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 11, 2020/11:03 am IST

मंदसौर। नगर पालिका के सहायक राजस्व निरीक्षक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। देर शाम कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इधर खबर फैलते ही नगर पालिका के अन्य अधिकारी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

Read More News: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर संशय खत्म, पूजन का समय-विधि, संतान सुख-विवाह-कर्ज मुक्ति देखें समस्त उपाय
सीएमओ डॉ. केएस सगर ने रात में ही पूरी नपा परिसर को सैनिटाइज्ड करवाया। वहीं संपर्क में आए अधिकारी-कर्मचारियों को अगले आदेश तक वर्कफ्रॉम होम के निर्देश भी जारी किए।

Read More News: मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना करें, सीएम ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

वहीं अब राजस्व निरीक्षक के संपर्क में आए अधिकारी और कर्मचारियों में कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। सुरक्षा के तहत सभी को कोरोना जांच के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि राजस्व निरीक्षक अधिकारी यहां इंदिरा कॉलोनी में किराये से रहते हैं। वहीं शनिवार-रविवार के छुट्टी होने के चलते अपने घर मंदसौर गए हुए थे। लौटने के बाद अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब परिवार में भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है।

Read More News:  मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

 
Flowers