अटल को देखने पहुंचे मोदी, रमन चंडीगढ़ से जाएंगे दिल्ली एम्स | Atal Bihari Bajpeyee Health :

अटल को देखने पहुंचे मोदी, रमन चंडीगढ़ से जाएंगे दिल्ली एम्स

अटल को देखने पहुंचे मोदी, रमन चंडीगढ़ से जाएंगे दिल्ली एम्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 16, 2018/8:39 am IST

दिल्ली/रायपुर। एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंच गए हैं। वे बुधवार शाम में उनका हाल जानने के लिए पहुंचे थे। वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह चंडीगढ़ में स्वर्गीय बलराम दास टंडन की अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद दिल्ली पहुंचेंगे।

बताया गया कि मुख़्यमंत्री डॉ रमन सिंह चंडीगढ़ में स्वर्गीय बलरामजी दास टंडन की अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद दोपहर 3.45 बजे नई दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सीधे पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS जाएंगे।

यह भी पढ़ें : भाषणों और कविता के रुप में लोगों के दिल में बसे हैं अटल बिहारी

मुख़्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष धरमलाल कौशिक,  कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और सौदान सिंह भी एम्स जाएंगे। छत्तीसगढ़ के राज्यपाल रहे बलरामदास टंडन का निधन 14 अगस्त की दोपहर रायपुर में हो गया था। उनके पार्थिव शरीर को उसी शाम चार्टर्ड प्लेन से चंडीगढ़ ले जाया गया था। जहां आज उनकी अंत्येष्टि हो रही है।

वहीं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते पिछले कुछ दिन से एम्स में भर्ती हैं। बुधवार शाम से ही उनकी स्थिति नाजुक चल रही है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। देशभर के नेताओं, मुख्यमंत्रियों और मंत्रियों का एम्स पहुंचने का सिलसिला जारी है।



 

वेब डेस्क, IBC24