देश भर में अटल बिहारी वाजपेयी के लिए दुआओं का दौर, एम्स पहुंच रहे सियासी दिग्गज | Atal Bihari Vajpayee Health:

देश भर में अटल बिहारी वाजपेयी के लिए दुआओं का दौर, एम्स पहुंच रहे सियासी दिग्गज

देश भर में अटल बिहारी वाजपेयी के लिए दुआओं का दौर, एम्स पहुंच रहे सियासी दिग्गज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 16, 2018/4:28 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत नाजुक बनीं हुई हैं। उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। देश में भर में अटल जी के लिए दुआओं का दौर चल रहा है। ग्वालियर में सरकारी आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्रों ने अटल जी की स्वास्थ्य कामना के लिए हवन किया।  

पढ़ें- केरल में बाढ़ से बदतर हुए हालात, 67 पहुंचा मौत का आंकड़ा, पीएम ने कहा- हर संभव मदद की जाएगी

दिल्ली के एम्स में कई सियासी पार्टियों के दिग्गज अटल जी से मिलने पहुंच रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एम्स पहुंचकर अटल जी से मुलाकात की। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी अटल जी से मिलने एम्स के लिए रवाना हुई हैं।

पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत नाजुक, एम्स पहुंचकर पीएम मोदी ने जाना स्वास्थ्य का हालचाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी एम्स पहुंचकर अटलजी से मुलाकात की। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी आज सुबह एम्स पहुंचकर अटल जी का हालचाल जाना। उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी एम्स में अटलजी से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने भी एम्स पहुंचकर अटलजी से मुलाकात कर उनकी स्वस्थ्य होने की कामना की। 

पढ़ें- 10 घंटे के रेस्क्यू के बाद सुल्तानगढ़ झरने में बहे 45 लोगों को बचाया गया

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने एम्स पहुंचे। साथ ही केंद्रीय मंत्री हर्ष वर्धन भी एम्स पहुंचकर अटलजी का हालचाल जाना। उनसे पहले केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने भी एम्स पहुंचकर अटल से मुलाकात कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की बात कही। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers