अटल अस्थि कलश दर्शन में मंत्रियों के ठहाके, बुजुर्ग भतीजी पहुंची ऑटो में | Atal Bihari Vajpayee Tribute:

अटल अस्थि कलश दर्शन में मंत्रियों के ठहाके, बुजुर्ग भतीजी पहुंची ऑटो में

अटल अस्थि कलश दर्शन में मंत्रियों के ठहाके, बुजुर्ग भतीजी पहुंची ऑटो में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 23, 2018/8:59 am IST

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने देशभर में कई सभाएं की जा रही है। लेकिन मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में आयोजित अटल जी के श्रद्धांजलि सभा के प्रति भाजपा के नेता कितने संजीदा हैं। उसकी एक बानगी देखने को मिली है। रायपुर के एकात्म परिसर में अटल जी को श्रद्धांजलि देने उनकी अस्थियां रखी गई थीं। लेकिन इस आयोजन में मंच पर मौजूद भाजपा नेताओं ने राज्य सरकार की जमकर फजीहत कराई। शोकसभा में मंत्री अशोभनीय हरकत करते कैमर में कैद हो गए। शोकसभा के मंच पर मंत्रियों ने सारी मर्यादाओं को लांघते हुए हंसी-ठहाके लगाते नजर आए। मंत्रियों की ये हरकत वहां लगे कैमरे में कैद हो गई।

देखें वीडियो-

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद देश भर में जहां शोक सभाए आयोजित की गई। उन्हें श्रद्धांजलि देने देश भर की कई नदियों में उनकी अस्थियां विसर्जित की जा रही है। छत्तीसगढ़ के रायपुर में भी बुधवार को अटल जी की अस्थियां विसर्जन के लिए पहुंची। एयरपोर्ट से एकात्म परिसर तक अटल कलश यात्रा भी निकाली गई। इस यात्रा में रमन के साथ बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता और बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। 

पढ़ें- जिंदा है आतंक का आका बगदादी, ऑडियो संदेश जारी कर आतंकियों को एक जुट रहने की अपील

शोक सभा में मंत्री अजय चंद्राकर सरोज पांडेय को मोबाइल पर कुछ क्लिप दिखाते नजर आए। जिसके बाद मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और मंत्री अजय चंद्राकर की हंसी छुट गई। श्रद्धांजलि सभा में जब मंत्री अजय चंद्राकर और मंत्री बृजमोहन अग्रवाल हंसी के ठहाके लगा रहे थे। तो पास बैठे प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने देखा कि सीसीटीवी में ये सारी हरकत कैद हो रही है। कौशिक ने फटकार लगाते हुए दोनों नेताओं को शांत कराया।

देखें वीडियो-

पढ़ें- अजीत जोगी की विजय यात्रा आज से, पहले चरण में 11 विधानसभा में फूकेंगे चुनावी बिगुल

वहीं ग्वालियर में भी आयोजित श्रद्धांजलि सभा में जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई। श्रद्धांजलि सभा तक पहुंचने के लिए अटल जी की सबसे लाडली भतीजी के लिए कोई इंतजाम नहीं किया गया। अटल जी की भतीजी कांति मिश्रा अपने पति के साथ ऑटो में बैठकर श्रद्धांजलि सभा पहुंची। और सभा के बाद ऑटो से ही वापस घर पहुंची। उनके आने-जाने का कोई इंतजाम नहीं किया गया। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की इन दोनों घटनाओं का जमकर विरोध हो रहा है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers