गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने में मददगार साबित हुआ एटीएम, जाने माजरा | ATMs proved to be helpful in catching gangrape accused

गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने में मददगार साबित हुआ एटीएम, जाने माजरा

गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने में मददगार साबित हुआ एटीएम, जाने माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 19, 2019/1:21 pm IST

जबलपुर। जबलपुर की एक नाबालिग युवती के अपहरण और गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने इलाहाबाद से गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी में सबसे अहम भूमिका पीड़िता के एटीएम की रही जिसे आरोपियों ने उससे खींच लिया था।ज्ञात हो कि आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद उसका एटीएम लूट लिया था। आरोपियों ने पीड़िता के बैंक अकाऊंट से 3 हजार रुपए निकाले थे जिससे उनकी तस्वीर, इलाहाबाद के एक एटीएम में लगे कैमरे में कैद हो गई जिससे पीड़िता और आरोपियों के इलाहाबाद में होने का पता चल गया।
ये भी पढ़ें –दलाई लामा ने कहा उनका उत्तराधिकारी भारत से ही होगा, चीन द्वारा घोषित नाम को सम्मान नहीं मिलेगा

हुलिए के आधार पर पुलिस ने इलाहाबाद पहुंचकर दोनों आरोपियों को धर दबोचा और पीड़िता को भी नैनी रेल्वे स्टेशन से दस्तयाब कर लिया गया। बताया जा रहा है कि जबलपुर की रहने वाली एक नाबालिग युवती बीते दिनों अपनी दादी के घर इलाहाबाद गई थी। . इलाहाबाद में सौरभ नन्हा और सौरभ भारती नाम के दो बदमाशों ने युवती को अगुआ कर लिया था और एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने पीड़िता का एटीएम छुड़ा लिया था लेकिन उनके चंगुल से छूटी पीड़िता दर दर की ठोकरें खा रही थी। . पीड़िता के परिजनों ने जबलपुर के मदन महल थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बहरहाल एटीएम से मिले सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को इलाहाबाद से धर दबोचा और पीड़िता को भी घर वापिस लाया जा सका।

 
Flowers