डिप्टी कलेक्टर पर जानलेवा हमला,अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज | Attack On Deputy Collector :

डिप्टी कलेक्टर पर जानलेवा हमला,अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

डिप्टी कलेक्टर पर जानलेवा हमला,अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : May 23, 2018/7:49 am IST

भाटापारा। कल देर शाम डिप्टी कलेक्टर सचिन भुतड़ा पर दो अज्ञात लोगो जानलेवा हमला ये हमला उस वक्त हुआ जब कलेक्टर कार्यालय बलौदाबाजर से अपने निवास स्थान भाटापारा की ओर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि भाटापारा के खम्हरिया ग्राम के पास सुनसान सड़क पर दो अज्ञात लोगो ने बलौदाबजार-भाटापारा के समान्य प्रशासन जिला डिप्टी कलेक्टर सचिन भुतड़ा पर जानलेवा हमला किया है। जिसके चलते एसडीएम के हाथ पैर में चोट आई है। मिली जानकारी के अनुसार सचिन भुतड़ा भाटापारा मे एसडीएम के पद पर कार्य कर चुके है.और हाल ही में  तबादले के बाद जिला कलेक्टर कार्यालय बलौदाबाजर मे पदस्थ हुए हैं। कल देर शाम वे अपनी डयूटी ख़त्म होने के बाद वापस भाटापारा बाइक से आ रहे थे उस दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ। 

ये भी पढ़े –दहेज के कारण बेटी की टूटी शादी ,पिता की गई सदमे में जान

बताया जा रहा है कि श्री भूतड़ा के साथ बाइक में उनके ऑफिस का चपरासी भी था. अर्जुनी और खम्हरिया के बीच अचानक सुनसान सड़क पर दो लोगो ने सामने से स्टम्पनुमा लकड़ी से चलती गाड़ी मे हमला कर दिया लेकिन उस लकड़ी से प्रहार के बावजुद सचिन भुतड़ा और उनका पियुन बच गए लेकिन गाड़ी अनबैलेंस होकर गिर पड़ी,जिसके कारण डिप्टी कलेक्टर को हाथो मे चोट आई.

ये भी पढ़े –छत्तीसगढ़िया राहुल ने की एवरेस्ट फतह, प्रदेश के पहले पर्वतारोही

इस मामले में सचिन भुतड़ा ने बताया कि जिस तरह से इस घटना का अंजाम दिया गया वह लुटपाट के इरादे से था लेकिन मेरे स्टाफ के आदमी ने वहाॅ थोड़ी चलाकी दिखाते हुए जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया जिसके चलते हमलावर भाग खड़े हुए। वही इस घटना की जानकारी जिला एसपी आरएन दास को लगते ही वे भाटापारा पहॅुचे और घटना स्थल का परिक्षण किया इस मामले में पुलिस अज्ञात आरोपियो की पतासाजी कर रही है। 

 

वेब डेस्क IBC24