ममता बनर्जी को हराने वाले सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया हमले का आरोप | Attack on the convoy of Suvendu Adhikari, who defeated Mamta Banerjee, accused of attacking TMC workers

ममता बनर्जी को हराने वाले सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया हमले का आरोप

ममता बनर्जी को हराने वाले सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया हमले का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : May 2, 2021/6:15 pm IST

हल्दियाः पांच राज्यों के चुनावी नतीजे सामने आ चुके हैं। पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने भाजपा को करारी मात दी हे। लेकिन नंदीग्राम सीट से सीएम ममता बनर्जी को हार का सामना करना पड़ा है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ही सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला किया है।

Read More: सीएम बघेल ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के सभी विजेताओं को दी बधाई, कहा- हमें इस बात का गर्व है कि योद्धा की तरह लड़े

मिली जानकारी के अनुसार मतगणना के बाद सुवेंदु अधिकारी काउंटिंग सेंटर से निकल रहे थे। काउंटिंग सेंटर से कुछ ही दूरी पर उनके काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी की हार से गुस्साए टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ही उनके काफिले पर हमला किया है।

Read More: असम की सत्ता में भाजपा गठबंधन की वापसी, 29 में से 20 सीटों पर ऐतिहासिक जीत के ​लिए टीम पवन की रही सहभागिता

बता दें कि इससे पहले निर्वाचन आयोग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार ममता बनर्जी ने भाजपा के सुवेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हरा दिया ​था। बताया गया था कि 16वे राउंड में ममता बनर्जी 6 वोटों से पीछे हुई थीं, लेकिन आखिर तक आते-आते उन्होंने नंदीग्राम का रण 1200 वोट से जीत लिया है। लेकिन इसके बाद निर्वाचन आयोग की ओर से जारी आंकड़ों में सुवेंदु अधिकारी 1900 से अधिक वोट से जीत गए हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज नए मरीजों की अपेक्षा स्वस्थ्य होने वाले संक्रमितों की संख्या ज्यादा, जानिए 199 की मौत