राजधानी में पांचवी के 3 छात्रों ने की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, स्कूल प्रबंधन पर मामला दबाने का आरोप | Attempt to molest innocent Charges on 3 students of fifth

राजधानी में पांचवी के 3 छात्रों ने की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, स्कूल प्रबंधन पर मामला दबाने का आरोप

राजधानी में पांचवी के 3 छात्रों ने की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, स्कूल प्रबंधन पर मामला दबाने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 22, 2019/12:50 pm IST

रायुपर । WRS कॉलोनी के केंद्रीय विद्यालय में गंभीर मामला सामने आया है। कक्षा पहली में पढ़ने वाली छह वर्षीय छात्रा से स्कूल के ही पांचवी कक्षा के तीन छात्रों ने दुष्कर्म की कोशिश की। मामला जब स्कूल प्रबंधन को पता चला तो उसने बच्ची के परिजनों को इस बारे में सूचना नहीं दी। जबकि छात्रों के परिजनों को बुलाकर समझाइश देकर मामला रफा दफा करने की कोशिश की गई।

ये भी पढ़ें- रीवा की बेटी जस्मिता शुक्ला ने सिविल जज परीक्षा में बनाया पहला स्था…

परिजनों के मुताबिक जब बच्ची ने एक दिन बाद परिवार को घटना के बारे में बताया तो परिजन स्कूल पहुंचे लेकिन स्कूल की तरफ से गैर जिम्मेदाराना जवाब मिला। नाराज परिजनों ने गुरुवार सुबह खमतराई थाने शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- लाखों की चोरी का खुलासा, 6 आरोपियों से 40 लाख के जेवरात बरामद

इधर स्कूल में पढ़ रहे अन्य छात्रों के परिजनों का कहना है कि स्कूल में लगातार इस तरह की घटना होती हैं लेकिन प्रबंधन इसे दबा देता है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है बाल संरक्षण आयोग की सलाह से आगे की करवाई की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dghwT7EitYc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>