खाताधारक ध्यान दें ! दो दिन बंद रहेंगी नेट बैंकिंग समेत ये खास सेवाएं, आपको हो सकती है असुविधा ..देखें | Attention account holders! These special services like net banking will be closed for two days, you may be inconvenienced..

खाताधारक ध्यान दें ! दो दिन बंद रहेंगी नेट बैंकिंग समेत ये खास सेवाएं, आपको हो सकती है असुविधा ..देखें

खाताधारक ध्यान दें ! दो दिन बंद रहेंगी नेट बैंकिंग समेत ये खास सेवाएं, आपको हो सकती है असुविधा ..देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 10, 2021/6:33 am IST

नई दिल्ली: SBI Bank Alert: एसबीआई के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आयी है। जिसे जानना आपके लिए जरूरी है SBI की कुछ सर्विसेज 10 और 11 जुलाई को प्रभावित रहने वाली हैं, एसबीआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, अगर आपको कोई जरूरी लेनदेन करने हैं तो आप तुरंत निबटा लें अन्यथा आपको असुविधा का सामना करना पड़ सकता है।

दरअसल, एसबीआई बैंक ने ट्वीट कर कस्टमर्स को ये बताया कि मेंटेनेंस एक्टिविटी (Maintenance Activity) के कारण बैंक की कई सर्विसेज 10 जुलाई को रात के 10.45 बजे से 11 जुलाई की सुबह 12.15 तक बंद रहेंगी, इसमें इंटरनेट बैंकिंग, योनो, यूपीआई और योनो लाइट की सर्विसेज हैं।

ये भी पढ़ें : जोमैटो की किराने के सामानों के वर्ग में उतरने की योजना, ग्रोफर्स मे…

SBI ने अपने दूसरे ट्वीट में ग्राहकों से अपील की है कि वे लगातार अपने पासवर्ड को बदलते रहें, बैंक के मुताबिक ऑनलाइन पासवर्ड का चेंज करना वायरस के खिलाफ वैक्सीन की तरह है, ऐसे में खुद को साइबर फ्रॉड से बचाने के लिए लगातार अपना पासवर्ड बदलते रहें।

ये भी पढ़ें : 5वीं क्लास से ऊपर के बच्चों को स्कूल में मिलेगा कंडोम, इस शहर के स्कूलों को आदेश जारी

एसबीआई ग्राहकों के साइबर सिक्योरिटी शोधकर्ताओं ने लिए चेतावनी जारी की है, चीन अपनी हरकतों से यहां भी बाज नहीं आ रहा है, चीनी हैकर्स एसबीआई ग्राहकों के अकाउंट से पैसे निकाल रहे हैं, चीनी मूल के हैकर्स फिशिंग स्कैम के साथ बैंक यूजर्स को विशेष वेबसाइट लिंक का उपयोग करके अपना केवाईसी अपडेट (KYC Update) कराने के लिए कह रहे हैं, इसके बदले 50 लाख रुपये का गिफ्ट का ऑफर भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के ब्रेकअप की खबरों के बीच आया नया वीडियो, इस तरह किया प्यार का इजहार