ओवैसी के पार्षद ने किया अटलजी की श्रद्धांजलि सभा का विरोध, पार्षदों ने की मारपीट | Aurangabad Municipal Corporation:

ओवैसी के पार्षद ने किया अटलजी की श्रद्धांजलि सभा का विरोध, पार्षदों ने की मारपीट

ओवैसी के पार्षद ने किया अटलजी की श्रद्धांजलि सभा का विरोध, पार्षदों ने की मारपीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 18, 2018/7:23 am IST

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के प्रस्ताव का विरोध करने पर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएम के एक पार्षद की पिटाई हो गई। निगम की सभा के दौरान अटलजी को श्रद्धांजलि देना था लेकिन इस प्रस्ताव का MIM के पार्षद सैयद मतीन ने विरोध किया। मतीन के इस विरोध से नाराज बीजेपी पार्षदों की मतीन से कहासुनी हो गई। विरोध बढ़ा तो मतीन की बीजेपी पार्षदों की मारपीट हो गई।

देखें वीडियो-

पढ़ें- मोदी ने केरल में देखा तबाही का मंजर, 500 करोड़ रूपए राहत राशि का ऐलान

भाजपा पार्षदों द्वारा मतीन पर कथित रूप से हमला और मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिख रहा है कि निगम के सुरक्षा अधिकारी मतीन को बचाकर सदन से बाहर ले जा रहे हैं। उन्हें बाद में पास के एक अस्पताल ले जाया गया। भाजपा के एक पार्षद आरोप है कि इससे पहले भी मतीन राष्ट्रीय गीत गाए जाने का भी विरोध कर चुके हैं। मतीन ने कहा कि वो अटल जी को श्रद्धांजलि दिए जाने के कदम का लोकतांत्रिक तरीके से विरोध कर रहे थे। लेकिन करीब एक दर्जन भाजपा पार्षदों ने उन पर हमला किया। 

पढ़ें- दो युवकों ने ली उमर खालिद पर हमले की जिम्मेदारी,दोनों क्रांतिकारी सराभा के गांव में करेंगे सरेंडर

इस घटना के कुछ देर बाद ही एमआईएम के कथित समर्थकों ने एक स्थानीय भाजपा पदाधिकारी की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और ड्राइवर के साथ मारपीट की। भाजपा पार्षद प्रमोद राठौड़ ने मांग की कि वाजपेयी को श्रद्धांजलि दिए जाने का विरोध करने के राष्ट्रविरोधी कदम के लिए मतीन को निष्कासित करने की मांग की है। 

 

वेब डेस्क, IBC24