सऊदी से नौकरी छोड़ सलानी में एकत्र हुए शहीद औरंगजेब के पचास दोस्त,आतंकियों से लेंगे बदला | Aurangzebs Murder:

सऊदी से नौकरी छोड़ सलानी में एकत्र हुए शहीद औरंगजेब के पचास दोस्त,आतंकियों से लेंगे बदला

सऊदी से नौकरी छोड़ सलानी में एकत्र हुए शहीद औरंगजेब के पचास दोस्त,आतंकियों से लेंगे बदला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 3, 2018/7:37 am IST

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर में शहीद जवान औरंगजेब की हत्या का बदला लेने उसके पचास दोस्त जुट गए हैं। औरंगजेब की हत्या की खबर लगते ही खाड़ी देशों में नौकरी कर रहे उसके दोस्तों ने नौकरी छोड़ आतंकियों से लोहा लेने गांव में जुट गए हैं। औरंगजेब के ये दोस्त सेना में शामिल होकर आतंकियों मुंहतोड़ जवाब देना चाहते हैं। 

पढ़ें- रूस रच रहा षड़यंत्र, भारत और ब्राजील के चुनावों को कर सकता है प्रभावित

गौरतलब है जून में ईद की छुट्टी मनाने घर जा रहे औरंगजेब का आतंकियों ने अपहरण कर लिया था। औरंगजेब की हत्या से पहले आतंकियों ने वीडियो भी बनाया गया था। हत्या के बाद से शहीद के गांव सलानी में मातम पसरा हुआ है। अब इस घटना के बाद से घाटी में सेना के दो और सीआरपीएफ के एक और जवान की हत्या कर दी गई थी।शहीद औरंगजेब की हत्या के बाद उसके पिता जो खुद सेना के रिटायर फौजी रह चुके हैं। औरंगजेब की हत्या का बदला लेने की ठानी है।

पढ़ें- स्विस कोर्ट का आदेश- टैक्स चोरी के मामले में देना होगा बैंक खातों का डिटेल 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद किरामत और मोहम्मद ताज ने बताया कि उन्होंने औरंगजेब की मौत की खबर मिलते ही नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया था। किरामत ने कहा, सऊदी में ऐसे अचानक नौकरी छोड़ने की इजाजत नहीं है, लेकिन हमने किसी तरह यह कर लिया। हमारा एक ही मकसद है औरंगजेब की शहादत का बदला। आपको बतां औरंगजेब को आतंकियों ने 14 जून को अगवा किया था। पुलवामा में उसी दिन रात में उनका गोलियों से छलनी शव मिला था। 2014 में आतंकियों ने औरंगजेब के चाचा को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी।

 

वेब डेस्क, IBC24