भारत के साथ टेस्ट ​सीरीज पर किक्रेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा बयान, बोले इतने प्रतिशत है मैच होने की उम्मीद...देखिए | Australia's big statement on Test series with India, said that the percentage of matches is expected ... see

भारत के साथ टेस्ट ​सीरीज पर किक्रेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा बयान, बोले इतने प्रतिशत है मैच होने की उम्मीद…देखिए

भारत के साथ टेस्ट ​सीरीज पर किक्रेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा बयान, बोले इतने प्रतिशत है मैच होने की उम्मीद...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 22, 2020/4:26 pm IST

नईदिल्ली। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी आधिकारी ने कहा है कि इस साल के आखिर में होने वाला टीम इंडिया के दौरे की उन्हे काफी उम्मीदें हैं। चार टेस्ट मैच की इस श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने की 90 प्रतिशत संभावना है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज की बेटी ने चुपके से किया ये काम, जमकर वायरल हो रह…
 
दरअसल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस समय काफी आर्थिक तंगी से जूझ रही है, यही वजह है कि उसे हर हालत में इस श्रृंखला की जरूरत है। इसके जरिए उसे प्रसारण अधिकार के 30 करोड़ डॉलर मिलेंगे। कोरोना वायरस महामारी के कारण उसे अपने 80 प्रतिशत स्टाफ को जून तक 20 प्रतिशत वेतन पर रखना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने सचिन तेंदुलकर से मांगे तीन नींबू, सोशल मीडिया में वाय…

यह श्रृंखला अक्तूबर से जनवरी 2021 के बीच खेली जाएगी। उन्होने कहा, ‘आजकल कुछ भी निश्चित नहीं है। मैं यह नहीं कहूंगा कि दौरे की संभावना दस में से दस है, लेकिन दस में से नौ जरूर है, अभी कुछ कह नहीं सकते कि दर्शक होंगे या नहीं। अगर भारत का दौरा नहीं होता है तो मुझे हैरानी होगी, लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगा कि दौरे की शुरूआत से ही स्टेडियम में दर्शक नहीं होंगे, उसके बाद देखते हैं कि क्या होता है।’

ये भी पढ़ें: मानसून के बाद हो सकता है IPL का आयोजन, BCCI के वरिष्ठ अधिकारी ने दि…

रॉबर्ट्स ने कहा, ‘हम अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर कोई समझौता नहीं करेंगे। हम देखते हैं कि वेस्टइंडीज और पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा कैसा रहता है। उम्मीद है कि कोई परेशानी नहीं आएगी।’ ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप होने की संभावना भी कम लग रही है, जिसे 2021 में कराया जा सकता है जबकि 2022 टी-20 विश्व कप भारत में होगा।

 
Flowers