ऑटो चालक के साथ महिला ने बिताई रात, फिर सुपारी देकर करवाया मर्डर, नाबालिग ने खोला पूरा राज | Auto driver murder case, police arrested woman and minor boy

ऑटो चालक के साथ महिला ने बिताई रात, फिर सुपारी देकर करवाया मर्डर, नाबालिग ने खोला पूरा राज

ऑटो चालक के साथ महिला ने बिताई रात, फिर सुपारी देकर करवाया मर्डर, नाबालिग ने खोला पूरा राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 1, 2019/1:01 pm IST

जबलपुर। शहर के लार्ड गंज इलाके में एक ऑटो चालक की अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने मामले में एक शराब तस्कर महिला को गिरफ्तार किया है। जिसने 35 हज़ार रुपयों की सुपारी देकर इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था।

Read More news: उपजेल ब्रेक मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, जेल से भागे 3 आरोपी गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

बताया जा रहा है कि मृतक अवध नरेश तिवारी के साथ आरोपी महिला के अवैध संबंध थे, लेकिन महिला मृतक से पीछा छुड़ाना चाहती थी। मृतक जब महिला का साथ छोड़ने तैयार नहीं था तो आरोपी महिला ने एक नाबालिग आरोपी को 35 हज़ार रुपयों की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।

Read More news:तंत्रमंत्र के बहाने ना​बालिग के साथ किया दुष्कर्म, घरवालों को बताई …

बता दें कि लार्डगंज थाना क्षेत्र के भूलन इलाके में अवध नरेश नाम का ऑटो चालक बीती 26 अक्टूबर को घायल हालत में मिला था जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

Read More news:न्यायधानी में सूदखोरों का आतंक, विद्युत विभाग के रिटायर्ड अफसर ने स…

मृतक ने गीता चक्रवर्ती नाम की महिला पर हमला करवाने का शक जताया था। पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने एक नाबालिग युवक को 35 हजार की सुपारी देकर अवध नरेश की हत्या करवाने का जुर्म कुबूल लिया। पुलिस ने आरोपी महिला सहित आरोपी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/kHQqnK60cSE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>