बहिष्कार से बचने चीनी एप्प Tik Tok का नया हथकंडा, अपने लोगो पर लगाया 'तिरंगा', इंडियन्स बोले- जारी रहेगा विरोध | Avoiding boycott Chinese app Tik Tok's new tactic, Indian flag imposed on his logo

बहिष्कार से बचने चीनी एप्प Tik Tok का नया हथकंडा, अपने लोगो पर लगाया ‘तिरंगा’, इंडियन्स बोले- जारी रहेगा विरोध

बहिष्कार से बचने चीनी एप्प Tik Tok का नया हथकंडा, अपने लोगो पर लगाया 'तिरंगा', इंडियन्स बोले- जारी रहेगा विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 28, 2020/1:41 pm IST

नई दिल्ली: सीमा विवाद को लेकर भारत-चीन के बीच तनाव लगातार जारी है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर चीनी सामानों और चीनी एप्लीकेशन का बायबाट करने की मुहिम शुरु हो गई है। तेजी से टिक टॉक यूजर्स कम हो रहे हैं। इस मुहिम से चीनी मोबाइल कंपनियों और ऐप को भी नुकसान पहुंचा है। इस नुकसान से बचने के लिए टिक टॉक ने नया हथकंडा अपनाया है।

Read More: आज इस राज्य में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.1, एक्सपर्ट्स बोले ये बड़े भूकंप के संकेत!

दरअसल बहिष्कार से बचने के लिए टिक टॉक ने फेसबुक और ट्विटर सहित सारे सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने लोगो को बदल दिया है। टिक टॉक ने अपने लोगो के साथ भारत का झंडा लगा दिया है। टिक टॉक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने म्यूजिक सिंबल के बगर में तिरंगा झंडा लगाया है।

Read More: लोक निर्माण मंत्री के आवास में घुसा बारिश का पानी, पहली ही बरसात में डूबी बिहार की राजधानी… देखिए

हैरान करने वाली बात यह है कि चीनी कंपनी का यह पैंतरा भारतीय यूजर्स तत्काल समझ गए और टिक टॉक के इस नए लोगो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों ने ‘RIP TikTok’ लिखकर अपना विरोध दर्ज करवाया। लोगों ने कहा कि चीनी कंपनी का ये पैंतरा काम नहीं आएगा। जब तक चीन सीमा पर अपनी नापाक हरकतों को बंद नहीं करता, तब तक भारत में उसका विरोध जारी रहेगा।

Read More: कांग्रेस विधायक ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र कहा- मोबाइल पर कोरोना संदेश सुन-सुनकर पक गए हैं, इसे बंद करें

 
Flowers