भू माफिया से संबंध निभाना टीआई को पड़ा भारी, विभाग ने जारी किया लाइन अटैच करने का आदेश | Awadhpuri TI Line Attached due to connection with ladn mafia

भू माफिया से संबंध निभाना टीआई को पड़ा भारी, विभाग ने जारी किया लाइन अटैच करने का आदेश

भू माफिया से संबंध निभाना टीआई को पड़ा भारी, विभाग ने जारी किया लाइन अटैच करने का आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 16, 2019/4:53 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश सरकार ने भू माफियाओं के खिलाफ निगम को फ्री हैंड दे दिया है, इसके बाद से तो जैसे भू माफियाओं के तारे गर्दिश में नजर आ रहे हैें। जहां एक ओर प्रशासन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने में लगी हुई है वहीं, दूसरी ओर पुलिस विभाग के कई अधिकारी उनसे संबंध निभाने में लगे हुए हैं। जी हां भू माफिया से गठजोड़ की जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग ने अवधपुरी टीआई को लाइन अटैच कर दिया है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, वाक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से होगी भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस विभाग को जानकारी मिली थी अवधपुरी टीआई मांगी लाल भाटी ने भू-माफिया विजय श्रीवास्तव के साथ गठजोड़ कर कार्रवाई से बचाने का प्रयास कर रहे हैं। माफिया से संबंध के बाद टीआई मांगी लाल भाटी को लाइन अटैच कर दिया गया है।

Read More: कड़ाके ठंड ने दिखाया लोगों के स्वास्थ्य पर असर, ब्रेन अटैक और हार्ट अटैक से 13 मरीजों की मौत, 150 से अधिक का इलाज जारी

वहीे, भू-माफिया विजय श्रीवास्तव के खिलाफ लोकायुक्त, पिपलानी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आज भी विजय के खिलाफ तीन और एफआईआर दर्ज की जा सकती है। बताया जा रहा है कि विजय पर आरोप है कि उसने अवैध प्लाटिंग कर लगभग 250 से अधिक प्लाट बेचकर करोड़ों रुपए की ठगी की है। वहीं, आरोप यह भी है कि उसने पेट्रोल पंप के लिए अवैध तरीके से जमीन हड़प ली है।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव के लिए भाजपा आज जारी करेगी संकल्प पत्र, आम जनता और युवाओं की सुविधाओं का समावेश