अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करना चाहता है ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, 'राम' को मानते हैं आदर्श | Ayodhya wants to visit Ram Lalla, these Pakistani cricketers consider 'Ram' as ideal

अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करना चाहता है ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, ‘राम’ को मानते हैं आदर्श

अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करना चाहता है ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, 'राम' को मानते हैं आदर्श

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 11, 2020/3:58 pm IST

नईदिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य का 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधारशिला रखी और भूमि पूजन किया। उधर पाकिस्तान की तरफ से खेल चुके हिन्दू क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने राम मंदिर को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है। उन्होने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वे अयोध्या जरूर जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें: भारतीय हॉकी टीम के एक और खिलाड़ी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, प्रशिक्षण के लिए प…

एक टीवी चैनल से बातचीत में कनेरिया ने कहा कि वह एक हिंदू हैं और भगवान राम के भक्त हैं। उन्होंने कहा की भगवान राम अगर उन्हें बुलाएंगे तो वे जरूर आएंगे। कनेरिया ने ट्वीट कर लिखा, ‘हमारे लिए, यह एक धार्मिक स्थान है और अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से अयोध्या आना चाहूंगा। मैं एक समर्पित हिंदू हूं और मैं हमेशा भगवान राम के दिखाए मार्ग पर चलने की कोशिश करता हूं।

ये भी पढ़ें: ICC Test Ranking: बल्लेबाजी में स्टीव स्मिथ पहले नंबर पर, टॉप 10 मे…

बात करें कनेरिया के क्रिकेट करियर की तो वे पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से खेलने वाले दूसरे हिन्दू खिलाड़ी थे। उन्होंने कुल 79 अंतरराष्ट्रीय मैच (61 टेस्ट और 18 वनडे) मैच खेले। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 261 और वनडे में 15 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: बॉक्सर विजेंदर का मोदी सरकार पर ‘पंच’, कहा- जनता रोजगार मांगे तो धर…