आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट में चला बुलडोजर, पलभर में हो गया जमींदोज | Azam Khan's Humsafar Resort was smashed by a bulldozer

आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट में चला बुलडोजर, पलभर में हो गया जमींदोज

आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट में चला बुलडोजर, पलभर में हो गया जमींदोज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 16, 2019/7:44 am IST

नई दिल्ली। सपा नेता और सांसद आजम खान के रामपुर स्थित हमसफर रिजॉर्ट पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है। जेसीबी ने अवैध कब्जे वाले हिस्से को तोड़ दिया है। रिजॉर्ट के लिए एक हजार मीटर अवैध कब्जा किया गया था, जिसे जमीदोज कर दिया गया है।

पढ़ें- देश की आन, बान और शान के लिए जान की बाजी, आईईडी ब्लास्ट होने के बाद भी जवानों ने फहराया तिरंगा

आजम खान ने सपा की सरकार के दौरान करोड़ों की लागत से बने आलीशान हमसफर रिसॉर्ट का निर्माण किया था। मुलायम सिंह ने रिसॉर्ट का लोकापर्ण किया था। शुक्रवार को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए रिजॉर्ट के अवैध हिस्से को गिरा दिया है।

पढ़ें- सांसद के बेटे ने क्लब की दीवार में घुसा दी कार, बिना सफाई मांगे एमपी 

इससे पहले आजम खान की यूनिवर्सिटी मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय विवादों में घिरी हुई थी। आजम खान पर किसानों की जमीन पर अवैध कब्जा करके विश्वविद्यालय बनाने का भी आरोप है। बता दें आजम खान अक्सर विवादों में रहे कभी बयानों को लेकर तो कभी किसी और मुद्दे को लेकर। आजम का विवाद से नाता गहरा रहा है।

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QSvpACl3QAk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers