बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के हॉस्टल में बीफार्मा के छात्र ने की खुदकुशी, मची खलबली | B Pharma Student Committed suicide in Hostel of Barkatullah University

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के हॉस्टल में बीफार्मा के छात्र ने की खुदकुशी, मची खलबली

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के हॉस्टल में बीफार्मा के छात्र ने की खुदकुशी, मची खलबली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 19, 2020/1:07 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। खबर है कि बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के जवाहर छात्रावास में एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली है। बताया गया कि छात्रा हॉस्टल में रहकर बीफार्मा की पढ़ाई कर रहा था और आज उसने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि अभी खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: घर से भागकर आई नाबालिग का जबरन कराया शादी, बेचने से पहले पुलिस ने 7 आरोपियों को दबोचा

मिली जानकारी के अनुसार खंडवा निवासी अमन तनवर बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में बीफार्मा छठें सेमेस्टर का छात्र था। अमन जवाहर हॉस्टल के रूम नंबर 49 में रहता था। बुधवार दोपहर बगल के कमरे में रहने वाले छात्र ने अमन के कमरे से कुछ गिरने की आवाज सुनी। जब बगल के कमरे में रहने वाले छात्र ने अमन के कमरे में देखा तो अमन फांसी पर लटका हुआ मिला। छात्र ने घटना की जानकारी वाॅर्डन को दी। सूचना मिलने पर बाग सेवनिया पुलिस हॉस्टल पहुंची और रूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी।

Read More: 5 साल के पहले नौकरी छोड़ी तो नही देना पड़ेगा पीएफ की राशि पर टैक्स, लेकिन ये हैं शर्तें

 
Flowers