संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने पर भड़के गौर, दिग्विजय ने भी निर्णय को बताया अनुचित | babulal gaur statement in rss

संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने पर भड़के गौर, दिग्विजय ने भी निर्णय को बताया अनुचित

संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने पर भड़के गौर, दिग्विजय ने भी निर्णय को बताया अनुचित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 2, 2019/7:58 am IST

भोपाल – पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने पर कांग्रेस को हिन्दू विरोधी होने का आरोप लगाया है ! गौर ने कहा है की दिग्विजय सिंह और कांग्रेस की छवि हिन्दू विरोधी है। बाबूलाल गौर ने कहा की संघ कार्यालय से अगर आचार सहिंता के कारण सुरक्षा हटाई गई है। तो मंत्रियों के यंहा से भी सुरक्षा हटनी चाहिए।

ये भी पढ़ें –भूपेश बघेल ने घोषणापत्र जारी होने से पहले किया जनता के लिए ट्वीट,कहा 

गौर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा की जय श्रीराम कहने से पाप नहीं धुलते। इस दौरान गौर ने संघ को सबसे बड़ा पकिस्तान विरोधी बताया। इतना ही नहीं भोपाल लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी सुरक्षा बलों को हटाए जाने पर ऐतराज जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भोपाल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाना बिल्कुल उचित नहीं है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>भोपाल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाना बिल्कुल उचित नहीं है मैं मुख्य मंत्री कमल नाथ जी से अनुरोध करता हूँ कि तत्काल पुन: पर्याप्त सुरक्षा देने के आदेश दें।</p>&mdash; digvijaya singh (@digvijaya_28) <a href=”https://twitter.com/digvijaya_28/status/1112909546127712256?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 2, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

मैं मुख्य मंत्री कमल नाथ जी से अनुरोध करता हूं कि तत्काल पुन: पर्याप्त सुरक्षा देने के आदेश दें। बताया गया है कि, लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद विभिन्न स्थानों से सुरक्षा बल को हटाया गया है। चुनाव आयोग के सूत्रों के अनुसार, उन स्थानों से सुरक्षा बलों को हटाया गया है, जिन संस्थाओं अथवा उनके जिम्मेदार लोगों ने सुरक्षा की मांग नही की थी। इसी क्रम में सोमवार को संघ के कार्यालय ‘समिधा’ से सुरक्षा बल को हटाया गया है।

 
Flowers