बाबूलाल गौर ने किया भार्गव के बयान का समर्थन, कहा- नेताओं के बेटे क्या घास काटेंगे… | Babulal Gaur supported Bhargava statement

बाबूलाल गौर ने किया भार्गव के बयान का समर्थन, कहा- नेताओं के बेटे क्या घास काटेंगे…

बाबूलाल गौर ने किया भार्गव के बयान का समर्थन, कहा- नेताओं के बेटे क्या घास काटेंगे…

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 16, 2019/9:25 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि नेताओं के बेटे क्या घास काटेंगे। उन्होंने कहा कि सबको टिकट मांगने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि साधना सिंह हैं मैदान में, विधानसभा में मैंने भी बहू के लिए टिकट मांगा था।

गौर ने कहा, इस बार भी मोदी का प्रभाव है, लेकिन कम है, ऐसे में उम्मीदवार अहम होंगे। मैं भी अपने लिए टिकिट मांग रहा हूं। वहीं कांग्रेस से चुनाव का ऑफर मिलने के सवाल पर गौर ने चुप्पी साधते हुए कान बंद कर लिए। उन्होंने कहा कि बोले कुछ बातों में खामोशी बेहतर होती है।

यह भी पढ़ें : होली में हुड़दंगियों पर नजर, शराब खरीदने और बेचने की मात्रा निर्धारित 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर टिकट बंटवारे को लेकर शुक्रवार को हुई चुनाव समिति की बैठक में अधिकांश नेताओं ने परिजनों को टिकट दिए जाने की वकालत करते हुए मांग रखी थी। पूर्व कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने अपनी बेटी मौसम सिंह के लिए बालाघाट से टिकट की मांग की तो नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सागर से अपने बेटे अभिषेक भार्गव का नाम आगे बढ़ाया।