बाबूलाल गौर का बदला मन, राहुल पर साधा निशाना, मोदी को बताया देश का नेता | Babulal Gaur's mind changes,Rahul Gandhi told immature, Modi told the leader of the country

बाबूलाल गौर का बदला मन, राहुल पर साधा निशाना, मोदी को बताया देश का नेता

बाबूलाल गौर का बदला मन, राहुल पर साधा निशाना, मोदी को बताया देश का नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 11, 2019/9:30 am IST

जबलपुर : अपनी बयानबाजी से पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने का काम करने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर के सुर अब बदलने लगे हैं। दिग्विजय सिंह से नजदीकियां जता चुके बाबूलाल गौर का मन अब बदल गया है,गौर को अब लगने लगा है कि पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है,और अब जो जिम्मेदारी पार्टी देगी उसे वो पूरा करेंगे। जो बाबूलाल गौर अब तक उनकी बात न मानने पर पार्टी को नसीहत देते आ रहे थे, अब वही बाबूलाल गौर पार्टी और उसके नेताओ के कसीदे पढ़ रहे है।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश पुलिस विभाग में सर्जरी जारी, 17 आईपीएस अफसर इधर से उधर

लंबे समय बाद जबलपुर पहुंचे बाबूलाल गौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा देश में किसी भी पार्टी में नेता नहीं है, जो त्याग करें। विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विरोधी दल जितना भी महागठबंधन कर लें, लेकिन जब तक जनता के सामने चेहरा नहीं होगा वह पार्टी सफल नहीं हो सकती। इसके अलावा राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि अभी उनमें राजनैतिक परिपक्वता आने में समय लगेगा। बाबूलाल गौर ने लोकसभा चुनाव में 8 से 9 सांसदों के टिकिट काटे जाने की खबरों पर कहा कि टिकिट जनता में छवि, लोकप्रियता तय करती है। क्योंकि पार्टी का अपना एक वोट बैंक होता है, इसलिए चुनावो में टिकट काटा जाना हर चुनाव में सामान्य प्रक्रिया है।

 
Flowers