बच्चन परिवार ऐश के लिए कर रहा खेती

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 07 Nov 2017 11:43 AM, Updated On 07 Nov 2017 11:43 AM

बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के कायल तो हर कोई है। अगर सुंदर एक्ट्रैस की बात होती है तो सबसे पहले नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का आता है। वे इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रैसेस में से एक है.  इतना ही नहीं उनकी खूबसूरती उनकी एक्टिंग पर इतनी भारी पड़ती है। उन्होंने करोड़ो लोगों को दीवाना बना रखा है.बताया जाता है कि जब ऐश के माँ बनने की खबर आई थी तो दर्शकों ने मान लिया था की वे अब फिल्मों को अलविदा कह देंगी लेकिन ऐश्वर्या ने कमबैक किया और ऐसा ज़बरदस्त कमबैक किया की लोगों का मुँह खुला का खुला रह गया.

जन्म दिन विशेष - देवसेना लौटी भागमती बनकर

लोगों ने उम्मीद की थी कि  वे कभी भी ऐश को उनके पुराने फिगर में नहीं देख पाएंगे। हैरानी की बात थी की ऐश ऐसे सबके सामने आई की यह विश्वास करना मुश्किल था की वे एक बच्चे को जन्म दे चुकी है.
दरअसल, एक खुलासा हुआ है की ऐश ने प्रैगनैंसी के बाद से ही एक चीज़ ऑनलाइन आर्डर करने का सिलसिला शुरू किया था।  खबरों की मानें तो ऐश्वर्या ने खुद को स्लिम रखने के लिए एक टोनिंग ऑयल बुक किया है.ऐशवर्या सालों से इस आयुर्वेदिक स्लिमिंग तेल का इस्तेमाल कर रही हैं। ऐश्वर्या हर फिल्म से पहले ये तेल केरल से मंगवाती हैं। इस तेल का इस्तेमाल वे प्रैगनैंसी के बाद से आजतक कर रही है. ख़बरों की माने तो बच्चन परिवार उस तेल की खेती के लिए बेशुमार पैसा खर्च कर रहा है ताकि ऐश खुद को फिट रख सकें इसके साथ ही  ऐश्वर्य का दूसरा शौक भी है बच्चो को खाना खिलाना इसके लिए  ऐश्वर्य राय एक साल के लिए अन्नमित्र फाऊंडेशन की ओर से संचालित मिड-डे मील योजना के तहत 1,000 बच्चों  के भोजन का खर्च उठा रही है  अन्नमित्र फाऊंडेशन इंटरनैशनल सोसायटी ऑफ कृष्णा कांशियसनैस (इस्कान) द्वारा स्थापित फाऊंडेशन है.

भोपाल एयरपोर्ट पर युवती के बैग से मिले कारतूस
 


Web Title : Bachchan family farming for Ash

जरूर देखिये