ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, ये सलामी बल्लेबाज हुआ चोटिल | Bad news for team India before the match against Australia, this opener got injured

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, ये सलामी बल्लेबाज हुआ चोटिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, ये सलामी बल्लेबाज हुआ चोटिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : January 13, 2020/7:39 am IST

मुंबई। भारत और ऑस्ट्रेलिया की बीच होने वाली सिरीज के पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है, टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को चोट लग गई है। बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) 14 जनवरी को मुंबई में पहला वनडे मैच खेलने उतरेगी।

ये भी पढ़ें: पुलेगा गोपीचंद का बड़ा खुलासा, सायना नेहवाल को मेरी अकादमी छोड़ने के लिए प्रक…

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अहम मैच से पहले चोटिल हो गए हैं, अभ्यास सत्र के दौरान उन्हे चोट लग गई है। नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंद रोहित के अंगूठे पर लग गई, जिसके बाद से उनकी चोट को लेकर टीम चिंता में हैं, हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अहम सीरीज से पहले रोहित चो‌टिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट इतिहास का सबसे कंजूस गेंदबाज, जिन्होने लगातार 131 गें…

टेस्ट मैच में डेब्यू से पहले भी उनके टखने में चोट लग गई थी और नवंबर में भी अभ्यास के दौरान वह चोटिल हो गए थे। इस बाद जब मुंबई में रोहित (Rohit Sharma) अभ्यास कर रहे थे, उसी दौरान गेंद उनके दाहिने अंगूठे पर लग गई, फिजियो नितिन पटेल ने उनकी स्थिति की जांच की, मगर उनके आगे के उपचार के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। इस चोट के कारण उन्हें पेन तक पकड़ने में तकलीफ हो रही है।

ये भी पढ़ें: ICC T-20 रैंकिंग, टॉप 10 में भारत के दो बल्लेबाज, रोहित को लगा बड़ा…