बदला का ट्रेलर लॉन्च, हर बार माफ़ कर देना सही नहीं होता अमिताभ के ये शब्द फिल्म की सच्चाई बयां करते हैं

 Edited By: Renu Nandi

Published on 12 Feb 2019 01:16 PM, Updated On 12 Feb 2019 01:16 PM

मुंबई। निर्देशक सुजॉय घोष की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म बदला का ऑफिसियल ट्रेलर लॉन्च हो गया है।इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन। ज्ञात हो कि सोमवार को पोस्टर लॉन्चिंग बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकॉउंट से करते हुए लिखा था कि बिग बी मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं आप तैयार रहिये। वहीं दूसरे पोस्टर में कैप्शन लिखते हुए पोस्ट किया है कि माफ़ करिये हर बार आप सही नहीं होते। फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग में तापसी पन्नू ने अपने कैप्शन में लिखा है. हर बात की वजह है,पर हर वजह की कोई बात नहीं होती
सच का नज़रिया है ,पर हर नज़रिये का सच नहीं होता,हर बार माफ़ कर देना सही नहीं होता । 

 

ज्ञात हो कि फिल्म बदला के को-प्रोड्यूसर शाहरुख ही है इसलिए उन्होंने अपने अनोखे अंदाज़ से ट्रेलर लॉन्च किया है। फिल्म में तापसी बेहद ही स्टनिंग अवतार में नज़र आ रही है। वहीं अमिताभ अपने चिरपरिचित अंदाज में आँखों में कुछ सवाल लिए नज़र आ रहे है।


ज्ञात हो कि पिंक के बाद यह दूसरा मौका है जब तापसी और बिग बी एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाला है। फिल्म 8 मार्च,2019 को रिलीज होगी। फिल्म स्पेनिश फिल्म कॉण्ट्राटीएम्पो का ऑफिशियल रीमेक है।जिसमें तापसी एक यंग लड़की की भूमिका में है वहीं अमिताभ वकील बने हैं। फिल्म में शाहरुख खान तापसी के पति के रोल में दिखाई देंगे।

Web Title : BadlaTrailer

जरूर देखिये