मंदसौर गोलीकांड की दोबारा जांच के आदेश, बाला बच्चन ने कहा- बीजेपी का चरित्र और चेहरा सामने आ रहा | Bala Bachchan ordered to reinvestigate Mandsaur shootout

मंदसौर गोलीकांड की दोबारा जांच के आदेश, बाला बच्चन ने कहा- बीजेपी का चरित्र और चेहरा सामने आ रहा

मंदसौर गोलीकांड की दोबारा जांच के आदेश, बाला बच्चन ने कहा- बीजेपी का चरित्र और चेहरा सामने आ रहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 19, 2019/9:25 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री गृह मंत्री बाला बच्चन ने मंदसौर गोलीकांड की दोबारा जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जांच पूरे तौर पर निष्पक्ष होगी।  वहीं मंदौर नगरपालिका अध्यक्ष की हत्या के आरोप में एक भाजपा के कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा है कि इससे भाजपा का चरित्र व चेहरा सामने आ रहा है। इस तरह के अपराध करने से भी भाजपा के नेता चूक नहीं रहे हैं। अपराध कर कानून हाथ में ले रहे हैं। कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में अपराध बढ़ा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि ट्विंकल और भय्यू महाराज मामले की पुनः विवेचना करेंगे। साथ ही, सिंहस्थ में हुए भ्रष्टाचार की भी की जांच जाएगी। बाला बच्चन ने नक्सलियों से मिली रही धमकियों पर कहा कि मॉनिटरिंग जारी है। बैहर विधायक को धमकी की जानकारी अब तक मेरे पास नहीं आई।

यह भी पढ़ें : निजी उच्च शिक्षण संस्थानों में सवर्ण आरक्षण लागू करने विधेयक लाएगी मोदी सरकार 

वहीं कांग्रेस मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने बीजेपी के ज्ञापन पर कहा है कि मप्र में अब अपराधियों को संरक्षण नहीं मिलने वाला। अपराधी किसी भी दल से जुड़ें हों, सब पर कार्रवाई होगी। इंदौर के ट्विंकल हत्याकांड में हुई कार्रवाई के साथ इसकी शुरुआत हो चुकी है। 

 
Flowers