बाला बच्चन का बयान, एमपी सरकार को कोई खतरा नहीं, इस नए विधायक को मंत्री बनाने की चर्चा.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Jul 2019 01:56 PM, Updated On 11 Jul 2019 01:56 PM

भोपाल। कर्नाटक और गोवा में नई सरकार बनाने को जारी जोड़तोड़ के बीच गृहमंत्री बाला बच्चन ने बयान दिया है कि मध्य प्रदेश में सरकार गिरने का कोई खतरा नहीं है। बाला बच्चन का यह बयान कर्नाटक और गोवा में मचे सियासी घमासान के बारे में सवाल करने पर आया है।

पढ़ें- शराब के नशे में स्कूल आते हैं शिक्षक, छात्रों की पढ...

गृहमंत्री ने साफ किया है कि राज्य में ऐसी कोई विषम परिस्थिति नहीं है। सरकार अपनी पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। सरकार को कोई खतरा नहीं है। बता दें कर्नाटक गोवा और मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त होने की आशंका जताई गई थी।

पढ़ें- रायपुर मेडिकल कॉलेज में आधुनिक मशीन से होगा HIV मरी...

पार्टी आलाकमान को पत्र लिखकर आगाह किया गया था कि एमपी कैबिनेट से मंत्री कम कर निर्दलीय विधायकों को मंत्री बनाया जाए। लेकिन अब गृहमंत्री के मुताबिक कांग्रेस को कोई खतरा नहीं है। कांग्रेस पांच सालों तक सरकार चलाएगी।

पढ़ें- अंबेडकर नगर में तीन साल का मासूम गटर में बहा, हादसे...

बाला बच्चन के मुताबिक कमलनाथ कैबिनेट में जल्द एक और मंत्री को शामिल किया जाएगा। उन्होंने सुरेंद्र सिंह शेरा को मंत्रिमंडल में शामिल करने की बात कही है।

पढ़ें- राजधानी में मासूम से रेप के बाद हत्या मामला, कोर्ट ने 28 दिनों में किया सजा-ए-मौत का ऐलान, सीएम कमलनाथ ने किया था एक महीने में सजा दिलाने का वादा

नाले में बह गया मासूम, वीडियो वायरल

Web Title : bala bachchan says- mp government in safe zone

जरूर देखिये