अधिकारियों-कर्मचारियों की छुट्टी पर लगी रोक, विशेष परिस्थितियों में जिला कलेक्टर से लेनी होगी अनुमति | Ban on leave of officers and employees, permission to be obtained from District Collector under special circumstances

अधिकारियों-कर्मचारियों की छुट्टी पर लगी रोक, विशेष परिस्थितियों में जिला कलेक्टर से लेनी होगी अनुमति

अधिकारियों-कर्मचारियों की छुट्टी पर लगी रोक, विशेष परिस्थितियों में जिला कलेक्टर से लेनी होगी अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 11, 2020/1:32 pm IST

जगदलपुर: प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के जिलों से हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। हालात को देखते हुए बस्तर कलेक्टर ने अधिकारियों कर्मचारियों की छुट्टी पर रोक लगा दी है। अब अधिकारियों कर्मचारियों को विशेष परिस्थितियों में छुट्टी दी जाएगी। लेकिन इसके लिए भी जिला कलेक्टर से अनुमति लेनी होगी।

Read More: प्रदेश की राजधानी में चोरी की बड़ी वारदात, आलमारी का लॉकर तोड़कर 67 लाख रु किए पार

बस्तर जिले के समस्त सीमा क्षेत्र के अंतर्गत महामारी रोग अधिनियम के संदर्भ में कोविड-19 के संक्रमण बचाव एवं स्वास्थ्यगत आपातकालीन स्थिति को नियंत्रण में रखने के दृष्टिकोण से कार्यालय कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी द्वारा जारी आदेश के तहत् जिले के सभी विभागों के प्रभारी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि संबंधित विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सामान्य परिस्थिति में अवकाश स्वीकृत नहीं किए जाए। विशेष परिस्थितियों या अपरिहार्य करणों से कलेक्टर की अनुमति लेकर ही अवकाश स्वीकृत करने कहा गया है।

Read More: राम मंदिर न्यास के बैंक खाते में लगी सेंध, फर्जी चेक के जरिए 6 लाख रुपए पार