बांग्लादेशी एक्ट्रेस अंजू घोष ने थामा भाजपा का दामन?, नागरिकता के सवाल पर साध ली चुप्पी

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 05 Jun 2019 11:45 PM, Updated On 05 Jun 2019 11:45 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से पश्चिम बंगाल में ​कई विधायकों, राजनीतिक दलों के नेताओं और नामी लोगों का भाजपा प्रवेश का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को एक बांग्लादेशी एक्ट्रेस ने भाजपा का दामन थाम लिया है। बांग्लादेशी एक्ट्रेस ने कोलकाता में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भाजपा में प्रवेश किया।


Read More: फूट पड़ा महिलाओं का गुस्सा जब पता चला 3 शादीशुदा युवतियों के देह व्यापार के कारोबार का, बीच बस्ती में बेरहमी से पीटा

मिली जानकारी के अनुसार बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू ने पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा लिया है। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा की स्थिति को देखते हुए लोगों ने पार्टी की ओर रुख किया है। वहीं, इस दौरान जब अंजू घोष से उनकी नागरिकता को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कुछ कहने से इनकार कर दिया।

Read More: Ro'Hit' की शतकीय पारी ने पहले मैच में भारत को दिलाई जीत, दक्षिण अफ्रीका की लगातार तीसरी हार 

बता दें कि पश्चिम बंगाल प्रभारी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि देश में 7 चरणों में चुनाव हुए हैं। इस लिहाज से बंगाल में हम 7 चरणों में कार्यकर्ताओं को प्रवेश दिलाएंगे। पिछले कुछ दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई विधायक, पार्षद समेत पांच हजार से ज्यादा कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

Web Title : Bangladeshi Actress Anju Ghosh joins BJP

जरूर देखिये