बैंक के कैशियर से दिन दहाड़े 10 लाख रुपए की लूट, पुलिस ने की नाकेबंदी | Bank Cashier Got Looted :

बैंक के कैशियर से दिन दहाड़े 10 लाख रुपए की लूट, पुलिस ने की नाकेबंदी

बैंक के कैशियर से दिन दहाड़े 10 लाख रुपए की लूट, पुलिस ने की नाकेबंदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 21, 2018/2:28 pm IST

इंदौर। शहर के सबसे पॉश इलाके विजय नगर स्थित एबी रोड पर एयू स्माल बैंक के केशियर से शनिवार को दिन दहाड़े 10 लाख रूप की लूट हो ग। बाइक सवार दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। विजय नगर थाना पुलिस ने दो संदिग्धों के सीसीटीवी सहित तमाम अहम सुराग जुटाए हैं। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

एबी रोड स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर से शनिवार दोपहर 10 लाख रुपए से भरा बैग बदमाशों ने लूट लिया कैशियर आईसीआईसीआई बैंक से पैसा निकालकर वापस एयू बैंक लौट रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जांच प्रारंभ कर दी लूटेरों को पकड़ने के लिए शहर के विभिन्न थानों को अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही शहर के बाहरी सीमाओं पर नाकेबंदी की है।

यह भी पढ़ें : शाहजहांपुर में बोले मोदी- जितना ज्यादा दल-दल, उतना खिलता है कमल

पाकीजा शोरूम के सामने स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक में कार्यरत कैशियर रोहित सराफ अपनी कार से मालव परिसर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में रुपए निकालने गया था। बैंक से 10 लाख रुपए निकालने के बाद कैशियर ने उसे बैग में रखा और वापस एयू बैंक जाने के लिए रवाना हुआ। इसी कार में महिला कर्मचारी मंजरी जैन भी मौजूद थी। एयू बैंक पहुंचने के बाद कैशियर ने कार से बैग निकाला और बैंक में जाने लगा, तभी बाइक पर सवार दो व्यक्ति वहां आए और कैशियर के हाथ से बैग छीनकर भाग गए।

कैशियर ने शोर मचाते हुए लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया लेकन वह भागने में सफल रहे। कैशियर ने घटना की जानकारी बैंक अधिकारियों के साथ ही पुलिस को दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने अलर्ट जारी कर लुटेरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी प्रारंभ कर दी है। कैशियर के बताए हुलि के आधार पर लुटेरों को पकड़ने का प्रयास जारी है। पुलिस द्वारा बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकाले जा रहे है। पुलिस अधीक्षक की माने तो दो संदिग्धों के सीसीटीवी के आधार पर हुलिया की जानकारी मिली है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers