Bank employee's murder revealed; two accused murdered to steal money | बैंक कर्मचारी की हत्या का खुलासा, योजना बनाकर दो आरोपियों ने पैसे चुराने के लिए की थी हत्या

बैंक कर्मचारी की हत्या का खुलासा, योजना बनाकर दो आरोपियों ने पैसे चुराने के लिए की थी हत्या

Reported By: Owais Ahmed Sheikh, Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 24 Aug 2019 06:50 PM, Updated On 24 Aug 2019 06:50 PM

बड़वानी। निजी बैंक में कार्यरत कर्मचारी की हत्या के मामले में पुलिस कंट्रोल रूम पर निमाड़ रेंज डीआईजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए बताया कि मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों द्वारा बैंक कर्मचारी से किस्त के रूप में जमा पैसे चुराने के चलते हत्या को अंजाम दिया गया।

read more: कैलाश विजयवर्गीय ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि, कश्मीर मुद्दे पर ...

बता दें कि अंजड़ में 20 अगस्त को निजी बैंक आरबीएल बैंक लिमिटेड शाखा के कर्मचारी धीरेंद्र की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि धीरेंद्र से पैसे चोरी करने के चलते दो लोगों द्वारा उसकी हत्या की गई। आरोपी उदय और मनोज ने निवासी मोहीपुरा ने बताया कि दोनों के ऊपर 1 लाख के लगभग का कर्जा था और उन्हें इस बात का अंदाजा था कि धीरेंद्र समूह किस्त के रूप में 70 से 80 हज़ार बैंक किस्त के रूप में उनके गांव से वसूलता है।

read more: ये है स्वास्थ्य विभाग का कारनामा, ज्वाइनिंग से पहले ही कर दिया डॉक्...

आरोपियों ने योजना बनाकर धीरेंद्र को कहा कि हमारी किस्त के पैसे हम ग्राम भमोरी में जाकर देंगे और उदय धीरेंद्र की मोटरसाइकिल पर बैठ गया वह मोहन दूसरी मोटर सायकिल से पीछे पीछे आया रास्ते में भमोरी साकड की नहर के पास लघु शंका के बहाने गाड़ी रुकवा कर मौका देखकर धीरेंद्र को गला दबाकर बेहोश कर उसे पानी में डूबा कर मार दिया वह राजपुर रोड पर एक ढाबे पर उसकी बाइक खड़ी कर उसकी चाबी व बैग लेकर भाग गए थे।

Web Title : Bank employee's murder revealed; two accused murdered to steal money

जरूर देखिये