हनी ट्रैप की हसीनाओं का बैंक लॉकर खोला गया, श्वेता जैन के अकाउंट से मिले 13 लाख रूपए | Bank Tracker opened for Haseenas of Honey Trap, Rs 13 lakhs received from Shweta Jain's account

हनी ट्रैप की हसीनाओं का बैंक लॉकर खोला गया, श्वेता जैन के अकाउंट से मिले 13 लाख रूपए

हनी ट्रैप की हसीनाओं का बैंक लॉकर खोला गया, श्वेता जैन के अकाउंट से मिले 13 लाख रूपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 23, 2019/5:50 am IST

भोपाल। प्रदेश का सबसे बड़ा हाई प्रोफाइल और चर्चित हनी ट्रैप केस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के खातों को खंगाला जा रहा है। एसआईटी ने आरोपी श्वेता जैन और आरती दयाल के एचडीएफसी बैंक के लॉकर को खोला है। श्वेता जैन के लॉकर से एसआईटी को 13.5 लाख रुपए मिले हैं। भोपाल के इंद्रपुरी की एचडीएफसी बैंक में श्वेता का लॉकर है।

पढ़ें- आबकारी विभाग का अरबपति अधिकारी उड़नदस्ता में पदस्थ, अकूत संपत्ति के खुलासे के बाद भी कार्रवाई के …

बता दें हनी ट्रैप की हसीनाओं ने कई आईएएस अफसर, मंत्री और कारोबारियों को अपने प्रेम जाल में फांसकर निजी पलों का वीडियो बनाया और करोड़ों रूपए की वसूली की। हनी ट्रैप की हसीनाओं ने एक पूर्व मंत्री से ढाई करोड़ रूपए वसूला है। एक सांसद से गिरोह की सरगना के एकाउंट में हर महीने मोटी रकम जा रही थी। कई आईएएस और आईपीएस अफसर तक भी इनके जाल में फंस चुके हैं।

पढ़ें- आबकारी विभाग का अरबपति अधिकारी उड़नदस्ता में पदस्थ, अकूत संपत्ति के खुलासे के बाद भी कार्रवाई के 

आरोपियों से कई वीडियो बरामद किए गए हैं। इन्ही वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर हसीनाएं मोटी रकम वसूल कर चुकी हैं। बहरहाल पुलिस जब्त वीडियो की जांच कर रही है। वहीं सरकार वीडियो में शामिल भ्रष्ट अफसरों को बेनकाब करने का भी ऐलान कर चुकी है।

 आबकारी का अरबपति अफसर