विधायक की बेटी बोली- मेरे और मेरे पति को जान से मार देंगे मेरे पिता, जानिए क्या है वजह

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 10 Jul 2019 05:35 PM, Updated On 10 Jul 2019 05:35 PM

बरेली: सरकार चाहे कितने भी दावे कर ले कि जात-पात की दूरी खत्म हो चुकी है, लेकिन समय-समय पर ऐसे मामले आते हैं जो सरकार की जमीनी सच्चाई को सामने लाकर रख देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के बरेली जिले से जहां विधायक की बेटी ने अपने पिता से खुद को खतरा बताया है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसने एक दलित युवक से शादी कर ली है।

Read More: इतने ओवर से पहले हुई बारिश तो टीम इंडिया को मिल सकती है फाइनल में एंट्री

विधायक की बेटी साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो ये कहती नजर आ रही हैं कि मैंने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। साक्षी ने अपने वीडियो में यह भी कहा है कि मेरे पापा इस शादी के खिलाफ थे। मेरे और मेरे पति की जान को मेरे पापा से खतरा है। अगर हम उनके हाथ आ गए तो वो हमें जान से मार देंगे।

Read More: निजीकरण के खिलाफ रेल कर्मचारियों की स्ट्राइक, 12 जुलाई तक जारी रहेगी 

दरअसल बिथरी चैनपुर सीट के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी लंबे समय से अजितेश नामक दलित युवक से प्यार करती थी। अब दोनों ने 4 जुलाई को परिजनों को बिना बताए शादी कर ली है। साक्षी का आरोप है कि उसके पिता राजेश मिश्रा से उसको और उसके पति अजितेश को जान का खतरा है। पिता राजेश पहले ही शादी के खिलाफ थे और आज भी वे दोनों को अपनाने के खिलाफ हैं।

Read More: नगर-निगम बनाएगा शहर में 100 लू कैफे, खानपान के साथ लग्जरी टॉयलेट का होगा इंतजाम

साक्षी के पति अजितेश का कहना है कि वो लोग पूरी तरह से हमारी जान लेने पर तुले हुए हैं, हम बस इतना चाहते हैं कि हमारी जान बच जाए। बाकि विधायक जी को बरेली की जनता अच्छी तरह से जानती ही है।

Read More: मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, कुछ ही घंटों में होगी मूसलाधार बारिश

Web Title : bareilly MLA's rajesh singh daughter seeks police protection after marrying a dalit man

जरूर देखिये