नक्सलियों के गढ़ में बेस कैंप स्थापित, एसपी के नेतृत्व में बना बंदरचुंआ में कैंप | Balrampur Latest News: Base camps established in Naxalites bastion

नक्सलियों के गढ़ में बेस कैंप स्थापित, एसपी के नेतृत्व में बना बंदरचुंआ में कैंप

नक्सलियों के गढ़ में बेस कैंप स्थापित, एसपी के नेतृत्व में बना बंदरचुंआ में कैंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 4, 2019/10:23 am IST

बलरामपुर। बलरामपुर जिले में पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ एक बड़ी कामयाबी हासिल किया है। पुलिस ने नक्सलियों के गढ़ में बेस कैम्प स्थापित करने में सफलता हासिल कर लिया है। एसपी ने खुद घोर नक्सल इलाका बंदरचुंआ में पहुंचकर पुलिस का बेस कैम्प स्थापित किया है। इससे पहले बेस कैम्प सबाग में स्थित है जहां सीआरपीएफ की 62 वीं बटालियन अपनी सेवा दे रही है।

पढ़ें-IBC-24ममता बनर्जी और सीबीआई में टकराव,पूरे पश्चिम बंगाल में टीएमसी का प्रदर्शन, सीबीआई 

पिछले कुछ दिनों से इलाके में नक्सलियों की गतिविधि काफी ज्यादा बढ गई है और इस साल की शुरुआत में ही नक्सलियों ने आगजनी की दो वारदातों को अंजाम दिया था। जिससे इलाके में नक्सलियों का खौफ बढ गया है। डीएसपी एन एल घृतलहरे ने बताया की अभी उस बेस कैंप में सीआरपीएफ के साथ में जिला बल और सीएएफ के साथ में पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया की इलाका काफी घनघोर है और विरल आबादी क्षेत्र हैं वहां पहुंचने के लिए मार्ग भी नहीं है, इसके बावजूद पुलिस ने इलाके में शाति व्यवस्था कायम रखने के उद्येश्य से वहां बेस कैंप की स्थापना की है।