जीतू पटवारी पर बेसबॉल महिला खिलाड़ी ने लगाया सेटिंग का आरोप | Baseball women player accused of setting on Jitu Patwari

जीतू पटवारी पर बेसबॉल महिला खिलाड़ी ने लगाया सेटिंग का आरोप

जीतू पटवारी पर बेसबॉल महिला खिलाड़ी ने लगाया सेटिंग का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 13, 2019/9:49 am IST

छतरपुर। मध्यप्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण विभाग के मंत्री जीतू पटवारी पर छतरपुर की बेसबॉल महिला खिलाड़ी ने आरोप लगाये हैं। उनका कहना है कि इंदौर में हो रहे सीनियर नेशनल बेसबॉल टूर्नामेंट में सेटिंग के आधार पर टीकमगढ़ की महिला खिलाड़ी कामिनी यादव का सिलेक्शन किया गया है जबकि छतरपुर की महिला खिलाड़ी आकांक्षा यादव का खेल अच्छा होने के बावजूद भी सिलेक्शन नहीं किया गया ।

ये भी पढ़ें –जादू टोना के शक पर मां की हत्या कर शव दफनाया बगीचे में,आरोपी गिरफ्तार

उधर महिला खिलाड़ी के कोच का पीडित खिलाड़ी के भाई और बेसबाँल कोच का सोशल मीडिया मे ऑडियो वायरल हो रहा है ,जिसमे कोच बता रहे है कि आखिरी वक्त तक अधिकारियों का कहना था कि आकांक्षा का सिलेक्शन किया गया है मगर अचानक ही टीकमगढ़ की कामिनी यादव का सिलेक्शन हो गया और आकांक्षा को गाड़ी से उतार दिया गया । जिसमें वह मध्यप्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी के लगातार फोन आने और कामिनी यादव की सिफारिश करने की बात को स्वीकार कर रहे हैं। जिससे आकांक्षा यादव को यह साफ हो गया कि बेसबॉल के खेल में खिलाड़ी का नहीं बल्कि पॉलीटिशियन का सिलेक्शन किया गया है इसीलिए उसका बेस्ट परफॉर्मेंस होने के बाद भी नेशनल खेलने से रोका गया और मध्यप्रदेश की पूर्व राज्यमंत्री ललिता यादव की भतीजी का सिलेक्शन करके नेशनल खेलने के लिए इंदौर भेजा गया ।

ये भी पढ़ें –राष्ट्रपति से मिला मप्र बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल, स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के चुनाव 

यह नेशनल बेसबॉल प्रतियोगिता 12 जनवरी से 17 जनवरी तक आयोजित की जा रही है,वही मामला महिला खिलाड़ी से जुडा होने से अब काग्रेंस बचाव की मुद्रा मे आ गई है ,वह कह रहे है ,कि वह इस मामले मे मंत्री जीतू पटवारी से बात करेगे।

 
Flowers