बस्तर IG सुंदरराज पी. ने कहा, विश्वास-विकास-सुरक्षा मॉडल के तहत बस्तर में होगा कार्य | Bastar IG Sundarraj P. said, work will be done in Bastar under the trust-development-security model

बस्तर IG सुंदरराज पी. ने कहा, विश्वास-विकास-सुरक्षा मॉडल के तहत बस्तर में होगा कार्य

बस्तर IG सुंदरराज पी. ने कहा, विश्वास-विकास-सुरक्षा मॉडल के तहत बस्तर में होगा कार्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 13, 2019/1:17 pm IST

जगदलपुर। बस्तर IG सुंदरराज पी. ने कहा है कि बस्तर पुलिस लगातार ग्रामीणों की रक्षा हेतु प्रतिबद्ध है और ग्रामीणों का विश्वास हासिल कर माओवादियों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही जारी रखेगी। उन्होने कहा है कि बस्तर के पोटाली में नया पुलिस कैंप लगने के बाद यहां विश्वास-विकास-सुरक्षा मॉडल के तहत कार्य होगा।

यह भी पढ़ें —लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर आई ये बड़ी खबर, परिवार वाले बोले- हालत में सुधार, लेकिन…

बता दें कि विगत दिनों दंतेवाड़ा जिले के पोटाली क्षेत्र में ग्रामीणों की सुरक्षा हेतु पुलिस कैंप स्थापित किया गया था। इस कैंप के स्थापित होने से मलांगीर एरिया कमेटी के माओवादियों ने अपने आप को काफी असुरक्षित महसूस करते हुए लगातार ग्रामीणों को भड़काने का प्रयास किया। माओवादियों के दबाव में कुछ ग्रामीण पोटाली कैंप के आसपास इकट्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन वस्तुस्थिति यह है कि माओवादियों के दबाव में आकर ग्रामीणों को न चाहते हुए भी इस प्रकार का विरोध करना पड़ा।

यह भी पढ़ें — मायानगरी की इस ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े, पीएम मोदी को धमकाने वाली अभिनेत्री का किया समर्थन

इस दौरान सुरक्षाबलों ने धीरज रखते हुए ग्रामीणों का विश्वास जीतने के लिए लगातार प्रयास जारी रखा। इसके परिणामस्वरूप आज बुधवार को काफी संख्या में आस-पास ग्रामीण क्षेत्र के विशेष तौर पर महिला एवं बच्चे आकर सुरक्षा बल के सदस्यों के साथ बातचीत किए और वहां पुलिस कैंप स्थापित होने पर प्रसन्नता ज़ाहिर की।

यह भी पढ़ें — हावड़ा-मुंबई रेल रूट पूरी तरह बाधित, ट्रैक पर गिरी अंडरब्रिज निर्माण में लगी क्रेन, रास्ते में रोकी गई कई गाड़ियां